21.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Weekly Horoscope: 4 राशि वालों के लिए शानदार है सितंबर का आखिरी हफ्ता, जानिए कैसा रहेगा आपका हाल

Must read

साप्‍ताहिक राशिफल सितंबर, 2021: सितंबर महीने (September 2021) का आखिरी हफ्ता (Last Week) 4 राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. वहीं 2 राशि वालों को परिवार के सहयोग से सफलता मिलेगी. आइए  जानते हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता (Week) कैसा रहेगा.

मेष

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह देश-विदेश से शुभ समाचार मिलने की संभावना है. नवीन वस्तुओं के प्रति आकर्षण बढ़ेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आपके सभी कार्यों को सफल बनाने में जीवनसाथी का बहुत उत्तम योगदान होगा. दाम्पत्य जीवन सुखद रहने वाला है.

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापारिक यात्राएं होंगी जिसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. कार्य क्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्त होगी. आप किसी भी कार्य को आसानी के साथ पूरा करेंगे. दाम्पत्य जीवन जीवन का सुख अच्छा बना रहेगा. जीवनसाथी एवं संतान का सुखद साथ मिलेगा.

यह भी पढ़े :  Astrology: शानदार पर्सनालिटी के मालिक होते हैं ये 4 राशि वाले लोग, जो मिलता है हो जाता है फैन

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. सरकारी क्षेत्र से संबंधित काम-काज में लाभ का सुख हासिल होगा. आप वार्तालाप में निपुण होने के कारण दूसरों के साथ अच्छे संबंध बनाने में कामयाब होंगे.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 24 September 2021 राशिफल : मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि वाले जल्दबाजी से बचें

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. आप कार्य क्षेत्र में अपने विरोधियों को परास्त करने में सक्षम होंगे. आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. आप धार्मिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह धर्म-कर्म के कामों में आपका झुकाव रहेगा. परिवार के लोग संभव सहायता करने के लिए तत्पर रहेंगे. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी, जो आपको मान-प्रतिष्ठा दिलाएगी. आप ईश्वर में आस्था रखने वाले एवं आत्मचिंतन करने वालों में शामिल हैं.

तुला
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सामान्य हालात रहेंगे. आपको सहकर्मी एवं उच्च पद पर बैठे लोगों का उत्तम साथ एवं सहयोग मिलेगा. आप बुद्धिमान होने के कारण कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त करेंगे. समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा. आप धार्मिक एवं परोपकारी स्वभाव के होने के कारण ईश्वर में आस्था रखेंगे तथा दूसरों की मदद करेंगे.

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरुरी है. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 7 September 2021 राशिफल : कर्क, तुला, वृश्चिक, कुम्भ, मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक रहेगा

धनु
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह अपनों का साथ मिलेगा. आप बुद्धिमान होने के कारण कार्य क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. आप खुश दिल इंसान हैं. आपकी बौद्धिक शक्ति अच्छी होगी. छात्र मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. आप किसी भी कार्य के बारे में गहनता से सोच-विचार करने वाले होते है.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 26 सितंबर 2021 का राशिफल: जानिए अपना शुभ रंग और उपाय, इन राशियों के जातक रखें खास ख्याल

मकर
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जो भी कार्य होगा उसमें सफलता मिलेगी. धन की जरूरत पड़ सकती है इसलिए आप कर्ज लेने की सोचते है. दाम्पत्य जीवन में मतभेद देखने को मिल सकते है. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. शरीर में फुर्तीलापन भी देखने को मिलेगा. आपको धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे. आपको परिवार के सदस्यों से पहले की तुलना में ज्‍यादा प्रेम, आदर-सत्कार और सहयोग मिलेगा.

मीन
गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा और चारों तरफ से शुभ समाचार मिलेंगे. हाई-क्‍लास लोगों के साथ संबंध बनेंगे. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने के कारण मन प्रसन्न रहेगा.

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article