28.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Shukra Rashi Parivartan: आज से बदलने वाला है इन 5 राशि वालों का भाग्‍य, शुक्र देव के साथ मां लक्ष्‍मी भी मेहरबान होगी

Must read

जिंदगी में तमाम भौतिक सुख-सुविधाएं, वैवाहिक सुख, सौंदर्य शुक्र ग्रह (Venus) की कृपा से मिलते हैं. कुल मिलाकर कहें तो वैभव संपन्‍न जिंदगी के लिए कुंडली में शुक्र ग्रह (Shukra Grah) की अच्‍छी स्थिति बेहद जरूरी है. आज से (6 सितंबर 2021) शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करके अपनी ही राशि तुला (Libra) में प्रवेश करेंगे. शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन (Shukra Rashi Parivartan) कई राशियों (Zodiac Signs) के लिए बेहद शुभ साबित होगा और उन पर मां लक्ष्‍मी (Maa Laxmi) की कृपा भी बरसाएगा. जानते हैं कि किन राशियों के लिए यह समय बेहद शुभकारी है.

कर्क: शुक्र का तुला राशि में प्रवेश इस राशि के जातकों को सारे कामों में सफलता दिलाएगा. धन लाभ कराएगा. घर में भौतिक सुविधाएं बढ़ाएगा. कुछ जातक इस दौरान नया घर-वाहन खरीद सकते हैं. मैरिड लाइफ में खुशियां रहेंगी.

कन्या: शुक्र का राशि परिवतर्न इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर करेगा. उनकी जिंदगी में खुशियां जाएगा. पारिवारिक जीवन भी बहुत अच्‍छा रहेगा.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 10 October 2021 राशिफल : वृषभ, मिथुन, कन्या, वृश्चिक, कुम्भ, मीन राशि वालों को धन लाभ का योग

तुला: चूंकि शुक्र अपनी ही राशि तुला में प्रवेश कर रहे हैं इसलिए सबसे ज्‍यादा लाभ इस राशि वालों को ही मिलेगा. इस राशि के जातकों के लिए यह समय किस्‍मत चमकाने वाला रहेगा. उन्‍हें हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. जिंदगी खुशियों से भर जाएगी.

धनु: इस राशि के लोगों को करियर में तरक्‍की और धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. इसके अलावा उन्‍हें नए कामों में सफलता मिलेगी. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी.

कुंभ: इस राशि के जातकों को पैसा और पद दोनों मिलेगा. घर में खुशियां आएंगी. लाइफ पार्टनर या लवर के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़े :  Astrology : इन राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा भरोसेमंद, जानिए कैसे करें पहचान.
- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article