20.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021

Navratri 2021: इन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है नवरात्रि, आर्थिक स्थिति में आएगा बड़ा बदलाव

Must read

नवरात्रि (Navratri 2021) का समय कुछ राशियों (Zodiac Signs) के जातकों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. इस दौरान उनकी तरक्‍की भी होगी और धन-संपत्ति भी मिलेगी.

नवरात्रि (Navratri) का समय नए काम जैसे गृहप्रवेश, उद्घाटन, शादी का रिश्‍ता तय करने आदि के लिए बहुत शुभ माना जाता है. चूंकि इस साल मां दुर्गा (Maa Durga) डोली पर सवार होकर आ रही हैं और इसे आपदाओं-हिंसा का संकेत माना जाता है. ऐसे में सभी राशियों पर होने वाले इसके असर को लेकर चिंता होना लाजिमी है. ज्‍योतिषीय गणना के मुताबिक माता की डोली की सवारी भी कुछ राशि (Zodiac Sign) वाले लोगों के लिए बहुत शुभ है. इन राशियों के जातकों पर नवरात्रि के दौरान 15 अक्‍टूबर तक मां दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी.

 

4 राशि वालों पर मेहरबान होंगी मां दुर्गा

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए 15 अक्‍टूबर तक का समय बेहद शुभ रहेगा. शादी पक्‍की हो सकती है. धन लाभ होगा. करियर में बड़ा मौका मिलेगा. सेहत अच्‍छी रहेगी.

यह भी पढ़े :  Astrology: गहरी और सच्‍ची बातें करते हैं इन 4 राशियों वाले लोग, क्‍या आप भी हैं इनमें शामिल?

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों को बड़ा आर्थिक लाभ होगा. संपत्ति खरीद सकते हैं. नया काम शुरू कर रहे हैं तो उसमें भी सफलता मिलेगी. सेहत अच्‍छी होगी.

धनु (Sagittarius) : धनु राशि के जातकों को अचानक धन लाभ होगा. कर्ज से मुक्ति मिलेगी. घर में खुशहाली आएगी. संपत्ति मिल सकती है. यात्रा सफल रहेगी. आत्‍मविश्‍वास बनाकर रखें.

मकर (Capricorn) : मकर राशि के जातकों के लिए भी यह समय बहुत शुभ रहेगा. उन्‍हें पूजा-पाठ का पूरा फल मिलेगा और मां दुर्गा की जमकर कृपा बरसेगी. करियर में वो मुकाम हासिल होगा, जिसकी इच्‍छा लंबे समय से आपके मन में थी. मुश्किलें दूर होंगी. धन लाभ होगा. कुल मिलाकर जिंदगी में सुखद बदलाव आएगा.

यह भी पढ़े :  HAPPY BIRTHDAY 12 सितंबर 2021 : आपका जन्मदिन
- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article