28.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Nature By Zodiac Signs: दूसरों की सफलता और हर खुशी से जलते हैं ये 4 राशि वाले, क्‍या आपके आसपास भी हैं ऐसे लोग

Must read

दूसरों से तुलना करना, उनसे जलना कुछ लोगों की आदत होती है. ऐसी कुछ राशियों (Zodiac Signs) के जातकों के बारे में ज्‍योतिष (Astrology) में भी बताया गया है.

जिंदगी में कभी सफलता (Success) मिलती है तो कभी असफल होते हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो दूसरों की खुशी में भी जश्‍न मनाते हैं और कुछ उनसे ईर्ष्‍या (Jealous) करने में ही अपना समय बिता देते हैं. ज्‍योतिष (Astrology) के मुताबिक 4 राशियों (Zodiac Sign) के लोग ऐसे होते हैं, जिनमें जलन की भावना ज्‍यादा ही होती है.

इन राशि वालों में होती है जलन की भावना

मेष (Aries): मेष राशि के लोग बहुत महत्‍वाकांक्षी होते हैं. वे हर चीज में टॉप पर रहना पसंद करते हैं. ऐसे में जब वे किसी से पिछड़ जाते हैं तो वे दूसरे की सफलता से जलते हैं.

कन्या (Virgo): इस राशि के लोग वैसे तो ईर्ष्‍या नहीं करते लेकिन जब कोई इनसे आगे निकल जाए तो उसके बारे में बुरा सोचने से पीछे नहीं रहते हैं.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 2 October 2021 राशिफल : कर्क, कन्या, तुला, मकर और कुम्भ राशि वालों के लिए लाभदायी दिन

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों को आमतौर पर दूसरों की खुशियां रास नहीं आतीं. वे दूसरों को खुश देखते ही ईर्ष्यालु हो जाते हैं.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के लोगों कभी-कभी दूसरों से असुरक्षित महसूस करने लगते हैं. जिन लोगों के साथ वे ऐसा महसूस करते हैं, उनसे वे जलन करने लगते हैं. ये अक्‍सर खुद की दूसरों से तुलना भी करते हैं.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 2 October 2021 राशिफल : कर्क, कन्या, तुला, मकर और कुम्भ राशि वालों के लिए लाभदायी दिन
- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article