21.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Margi Shani 2021: मार्गी शनि इन 3 राशि वालों के लिए लाएंगे अच्‍छे दिन, करियर-पैसे में होगा बड़ा सुधार

Must read

11 अक्‍टूबर को मार्गी होने जा रहे शनि (Margi Shani) 3 राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बड़ी राहत लेकर आएंगे. इन जातकों के पैसे-करियर (Money-Career) की स्थिति बेहतर होगी. साथ ही शनि की ढैय्या-साढ़े साती (Dhaiya-Sade Sati) का असर कम होगा.

क्रूर देवता शनि (Shani) एक ऐसे ग्रह हैं जिनकी स्थिति में थोड़ा सा भी बदलाव बड़ा असर डालता है. साथ ही बाकी ग्रहों की तुलना में लोगों के मन में डर भी सबसे ज्‍यादा शनि ग्रह को लेकर होता है. एक बार फिर शनि ग्रह की स्थिति में परिवर्तन होने वाला है. ज्‍योतिष के मुताबिक 141 दिन तक मकर राशि (Capricorn) में वक्री चाल (Vakru Chaal) चलने के बाद अब शनि सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. यह परिवर्तन 11 अक्‍टूबर को होगा. शनि के मार्गी होते ही 5 में से 3 राशि वालों को राहत मिलेगी जो शनि की साढ़े साती या ढैय्या झेल रहे हैं.

यह भी पढ़े :  Margi Shani 2021: अगले 6 महीने चैन की जिंदगी जिएंगे ये राशि वाले लोग, शनि देव की कृपा से मिलेगा सब कुछ

इन राशि वालों के आएंगे अच्‍छे दिन

मिथुन (Gemini): शनि की ढैय्या का प्रकोप झेल रहे मिथुन राशि वाले जातक वक्री शनि के कारण ज्‍यादा समस्‍याएं झेल रहे थे लेकिन शनि के मार्गी होते ही अब इन्‍हें काफी राहत मिलेगी. इस राशि के जातकों को बड़ा धन लाभ होगा. मानसिक और शारीरिक दोनों ही तरह की समस्‍याओं से राहत मिलेगी.

तुला (Libra): शनि की ढैय्या झेल रहे तुला राशि के जातकों को भी शनि के मार्गी होते ही काफी राहत मिलेगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति अच्‍छी होगी जो लंबे समय तक आपको लाभ देगी. करियर में लाभ होगा.

धनु (Sagittarius): धनु राशि पर अप्रैल 2022 से शनि की साढ़े साती खत्‍म हो जाएगी. अभी इन जातकों पर साढ़े साती का आखिरी चरण चल रहा है. शनि के मार्गी होते ही धनु राशि के जातकों के अच्‍छे दिन आएंगे. करियर में जबरदस्‍त लाभ मिलेगा. धन लाभ होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. सेहत अच्‍छी होगी.

यह भी पढ़े :  Astrology: क्राइसिस मैनेजमेंट में अव्‍वल होते हैं ये 4 राशि वाले, हर हालात से निपटकर बढ़ जाते हैं आगे
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  Surya Rashi Parivartan ; सूर्य का आज कन्‍या राशि में प्रवेश; जानिए इसका अन्य राशियों पर क्या होगा असर

- Advertisement -spot_img

Latest article