22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021

Astrology: अक्टूबर में शनि चलेंगे सीधी चाल, इन राशि वालों को मिलेगी शनि पीड़ा से राहत

Must read

शनि ग्रह (Saturn planet) 11 अक्टूबर से सीधी चाल शुरू करेंगे. इसके बाद शनि की ढैय्या से जूझ रहे लोगों को काम-धंधों में सफलता मिल सकती है.

अक्टूबर में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. शुक्र ग्रह 2 अक्टूबर को वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. वहीं बुध ग्रह इसी दिन कन्या राशि में प्रवेश करेंगे.

11 अक्टूबर से शनि चलेंगे सीधी चाल :

शनि ग्रह (Saturn planet) 11 अक्टूबर से सीधी चाल शुरू करेंगे. इसका असर शनि के प्रकोप से पीड़ित लोगों पर पड़ेगा. ग्रह-नक्षत्रों की यह स्थिति शनि दशा से परेशान चल रहे लोगों को राहत दे सकती है. आइए जानते हैं कि किन राशियों को शनि के इस गोचर काल का सबसे ज्यादा लाभ होने वाला है.

नौकरी संबंधी बाधा खत्म होगी :

शनि ढैय्या (Shani Dhaiya) से पीड़ित तुला राशि (Libra) वालों को 11 अक्टूबर के बाद काफी लाभ होने वाला है. उनकी नौकरी संबंधी बाधाएं खत्म होंगी. कारोबारियों को बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. इस दौरान आप करियर में तरक्की करेंगे. कारोबारियों को मुनाफा हो सकता है.

यह भी पढ़े :  Astrology: देवगुरु बृहस्‍पति ने बदली राशि, आज से इन 6 राशि वालों के लिए शुरू हुए अच्‍छे दिन

कर्ज से मिल सकती है मुक्ति :

मानसिक रूप से परेशान चल रहे मिथुन राशि (Gemini) के जिन लोगों पर शनि ढैय्या का प्रभाव है. उन्हें 11 शनि के गोचर होने पर इससे मुक्ति मिल सकती है. कर्ज से मुक्ति मिल सकती है और धन आगमन के भी नए स्रोत बन सकते हैं. आर्थिक मोर्चे पर भी शनि की यह अवस्था आपके लिए लाभकारी साबित हो सकती है.

वाहन खरीदने की बना सकते हैं योजना :

धनु राशि (Sagittarius) के लोगों को शनि का गोचर काल लाभकारी साबित हो सकता है. आपको मेहनत के अनुसार फल मिलेगा. आप वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. साथ ही धन लाभ के भी योग बनेंगे.

यह भी पढ़े :  Astrology: देवगुरु बृहस्‍पति ने बदली राशि, आज से इन 6 राशि वालों के लिए शुरू हुए अच्‍छे दिन
- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article