21.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Astrology: कल कन्‍या में प्रवेश करके बुधादित्‍य योग बनाएंगे सूर्य, इन 5 राशि वालों को मिलेगी तरक्‍की और बरसेगा पैसा

Must read

सूर्य का राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivatan) सभी राशियों (Zodiac Signs) पर अहम असर डालता है. इस बार सूर्य राशि बदलने के साथ-साथ बुधादित्‍य योग (Budhaditya Yog) भी बनाएंगे, जो कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ है.

ग्रहों के राजा और जिंदगी में सफलता, मान-सम्‍मान, आत्‍मविश्‍वास देने वाले ग्रह सूर्य (Surya) कल (17 सितंबर, 2021) राशि परिवर्तन (Rashi Parivatan) कर रहे हैं. वे कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे, जहां बुध (Budh) पहले से ही विराजमान हैं. इन दोनों ग्रहों की युति बुधादित्य योग (Budhaditya Yog) बनाएगी, जो 5 राशि वालों को जमकर लाभ कराएगी. इन राशि वालों को करियर में तरक्‍की (Success in Career) मिलेगी, साथ ही धन लाभ भी होगा.

इन राशि वालों को मिलेगी सफलता :

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन और बुधादित्‍य योग बेहद शुभ साबित होगा. इन लोगों को कामों में सफलता मिलेगी, धन-लाभ होगा. करियर शानदार रहेगा.

यह भी पढ़े :  20 August 2021 राशिफल : मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, वृश्चिक, मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों को भी यह अवधि मालामाल कर देगी. इन लोगों को हर तरह के कामों में सफलता मिलेगी. साथ ही व्‍यक्तित्‍व का आकर्षण भी बढ़ेगा.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों को इस अवधि में अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. जिन लोगों की कुंडली में सूर्य अच्‍छी स्थिति में है, उनके लिए तो यह समय भाग्‍य चमकाने वाला है. बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि वालों का करियर अच्‍छा रहेगा. मान-सम्‍मान मिलेगा. पैसे आने के नए रास्‍ते बनेंगे.

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लोगों को अपनी मेहनत का अच्‍छा फल मिलेगा. जिन कामों के पूरा होने का इंतजार कर रहे थे, वो अब पूरे हो सकते हैं. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 9 अक्टूबर 2021 का राशिफल: नवरात्रि के तीसरे दिन इन राशियों के जातकों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  Astrology: गहरी और सच्‍ची बातें करते हैं इन 4 राशियों वाले लोग, क्‍या आप भी हैं इनमें शामिल?

- Advertisement -spot_img

Latest article