18.1 C
Delhi
Tuesday, October 26, 2021

Astrology: बहुत मतलबी और स्‍वार्थी होते हैं ये 3 राशि वाले लोग, आपके आसपास हों तो बचकर रहें

Must read

खुद को बहुत ज्‍यादा महत्‍व देने वाले लोग आमतौर पर मतलबी (Mean) और स्‍वार्थी (Selfish) होते हैं. अपना मतलब पूरा करने के लिए वे किसी भी हद तक चले जाते हैं.

अक्‍सर हमारा सामना ऐसे लोगों से होता है जो सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. ऐसे लोग अपने छोटे से फायदे के लिए भी दूसरों का बड़ा नुकसान आसानी से कर देते हैं. इन लोगों के लिए दूसरों के भरोसे को तोड़ना, उन्‍हें नुकसान पहुंचाना बहुत आसान होता है. साथ ही अपना काम निकालने के लिए वे किसी को बार-बार परेशान करने से भी बाज नहीं आते, वहीं जब दूसरा मदद मांगे तो ये आसानी से मुंह मोड़ लेते हैं. ज्‍योतिष (Astrology) में ऐसी राशियों (Zodiac Sign) के बारे में बताया गया है, जो केवल खुद के बारे में बारे में सोचते हैं. 

बहुत मतलबी होते हैं ये राशि वाले लोग 

यह भी पढ़े :  Shukra Rashi Parivartan: आज से बदलने वाला है इन 5 राशि वालों का भाग्‍य, शुक्र देव के साथ मां लक्ष्‍मी भी मेहरबान होगी

 

तुला (Libra): इस राशि के लोग वैसे तो हर मामले में काफी संतुलित होते हैं लेकिन जब बात उनके फायदे की हो तो वे केवल खुद को तरजीह देते हैं. ऐसे समय में वे किसी को भी धोखा देने, नुकसान पहुंचाने से पीछे नहीं हटते हैं.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि बोलने में बहुत मीठे और स्‍वभाव से काफी विनम्र नजर आते हैं लेकिन अंदर से वे बहुत स्‍वार्थी होते हैं. इस कारण इनकी बातों में आकर कई लोग आसानी से धोखा खा जाते हैं. हालांकि किसी को दुख पहुंचाकर भी उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

मीन (Pisces): मीन राशि के लोग हमेशा खुद को ही प्राथमिकता देते हैं. इसलिए खुद के फायदे के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. भरोसा तोड़ना इनके लिए सामान्‍य बात है. बेहतर होगा कि ऐसे लोगों पर आंख बंद करके भरोसा करने से बचें.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 16 अक्टूबर 2021 का राशिफल: शनिवार को इन राशियों के जातकों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  Happy Birth Day 14 अक्टूबर 2021 : आप बेहद भाग्यशाली हैं कि आपका जन्म 14 अक्टूबर को हुआ, जानिए अपने व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में.

- Advertisement -spot_img

Latest article