22.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Astrology: खत्‍म होगा इन राशियों का बुरा वक्‍त, जानिए शनि के प्रकोप से किन्हें मिलने वाली है राहत

Must read

वक्री शनि (Vakri Shani) अगले महीने से सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. इससे शनि का प्रकोप झेल रही राशियों (Zodiac Sign) में से 3 राशि वालों को बहुत राहत मिलेगी. साथ ही उन्‍हें कई फायदे भी होंगे.

शनि का प्रकोप जिंदगी में कई संकट लाता है इसलिए लोग शनि की दशा के बदलने का इंतजार करते हैं. अगले महीने अक्टूबर में शनि ग्रह की स्थिति में एक अहम बदलाव होने जा रहा है. ज्योतिष के मुताबिक अभी वक्री चाल चल रहे शनि 11 अक्‍टूबर से सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. इससे शनि का प्रकोप झेल रहीं राशियों को खासी राहत मिलेगी. जानते हैं शनि की सीधी चाल किन राशियों का बुरा खत्‍म करके जिंदगी में खुशियां लाएगी.

शनि की सीधी चाल का मिलेगा फायदा :

तुला: तुला राशि पर इस समय शनि की ढैय्या चल रही है, जिसके कारण इस राशि के जातक जिंदगी में कई समस्‍याएं झेल रहे हैं. 11 अक्टूबर से शनि की सीधी चाल चलते ही उनकी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी. करियर में अच्‍छे दिन आएंगे. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. बिजनेस में भी मुनाफा होने लगेगा.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 1st October 2021 राशिफल : कर्क, कन्या, तुला और मीन राशि वालों के लिए लाभदायी दिन

मिथुन: मिथुन राशि पर भी शनि की ढैय्या चल रही है. इस कारण तनाव, मानसिक अशांति झेल रहे इन जातकों को अब शांति मिलेगी. धन लाभ भी होगा.

धनु: धनु राशि के जातकों को भी शनि की सीधी चाल कई तरह से लाभ पहुंचाएगी. शनि के कारण जिंदगी में आईं परेशानियां अब खत्‍म हो जाएंगी. रुके हुए काम बनने लेंगे. संपत्ति संबंधी लाभ हो सकता है.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 18 Sept 2021 राशिफल : मेष, वृषभ, सिंह और कन्या राशि के लिए लाभदायी दिन रहेगा.
- Advertisement -spot_img

More articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 10 October 2021 राशिफल : वृषभ, मिथुन, कन्या, वृश्चिक, कुम्भ, मीन राशि वालों को धन लाभ का योग