Venus Transit: अक्टूबर में चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्‍मत, जानिए क्‍या आपके भी बदलने वाले हैं दिन

शुक्र (Venus) अपनी राशि तुला (Libra) से निकलकर वृश्चिक राशि (Scorpio) में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान वे 4 राशियों पर जमकर मेहरबान रहेंगे.

किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) सभी राशियों (Zodiac Signs) पर कम-ज्‍यादा असर डालता ही है लेकिन राशि बदलने वाला ग्रह जिंदगी के अहम पहलुओं का प्रतिनिधित्‍व करने वाला हो तो असर ज्‍यादा दिखाई देता है. जिंदगी में सुख-समृद्धि, दांपत्‍य, सौंदर्य के कारक ग्रह शुक्र (Venus) जिंदगी के इन बेहद महत्‍वपूर्ण पहलुओं पर असर डालते हैं. 2 अक्‍टूबर को वे राशि बदलकर वृश्चिक राशि (Scorpio) में प्रवेश करने जा रहे हैं और 30 अक्‍टूबर तक वे इसी राशि में रहेंगे. यह समय 4 राशि वालों के लिए बेहद शानदार रहेगा.

इन राशि वालों के रहेंगे अच्‍छे दिन :

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों के करियर और शिक्षा दोनों के लिए यह समय बहुत फलदायी रहेगा. आय बढ़ेगी. कामों में सफलता मिलेगी. पार्टनर के साथ रिश्‍ते बेहतर होंगे.

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों को इस दौरान कोई अवॉर्ड या मान-सम्‍मान मिल सकता है. कामकाज के लिए की गई यात्रा सफल होगी. खुद को लेकर अच्‍छा महसूस करेंगे.

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों के करियर और आर्थिक स्थिति दोनों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. प्रमोशन हो सकता है. कोई शुभ खबर आपके घर में खुशियां ला सकती है.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातक इस दौरान नया घर-गाड़ी ले सकते हैं. उनके लिए यह समय भौतिक सुख पाने के लिए लिहाज से बहुत अच्‍छा है. इसके अलावा करियर और निवेश में भी फायदा होगा.