Sun Transit in Taurus : इन राशियों की बढ़ेंगी परेशानियां वृषभ राशि में सूर्य का गोचर.

सूर्य का वृषभ राशि में गोचर, इन राशियों को रहना होगा सतर्क

Surya ka Vrisch Rashi m Gochar : ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य जल्द ही वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। 15 मई 2022 से लेकर 15 जून तक सूर्य वृषभ राशि में गोचर करेंगे। जिसका कुछ न कुछ प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। सूर्य ग्रह अधिकार और शासन का प्रतिनिधित्व करता है। सूर्य का ये गोचर कई राशियों पर नकारात्मक असर डालने वाला है। तो आइए जानते हैं सूर्य गोचर से किन राशियों की बढ़ेंगी परेशानियां।

मिथुन राशि पर सूर्य गोचर का नकारात्मक प्रभाव

इस दौरान मिथुन राशि के लोगों में ऊर्जा की कमी रह सकती है। साथ ही आप लोगों को अपने व्यक्तिगत जीवन और अपने पेशेवर जीवन के प्रयासों में अपना पूरा जोर लगाने में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आपको अपना 100 प्रतिशत दोने के लिए कुछ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा, आपको अपने भाई-बहनों, विशेष रूप से बड़े भाई-बहनों के साथ संबंध में कुछ ग़लतफ़हमियों का भी सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान अपनी आंखों का ख्याल रखे आपको आंखों की समस्या हो सकती है।

तुला राशि के लिए स्वास्थ्य के लिहाज से अनुकूल नहीं है समय

सूर्य का वृषभ राशि में गोचर के कारण स्वास्थ्य के लिहाज से तुला राशि के लिए ये समय अनुकूल नहीं रहेगा। इस दौरान आपको शरीर दर्द की समस्या और ऊर्जा में कमी यानी कमजोरी जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको सलाह है की अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आर्थिक तौर पर भी ये समय आपके लिए कुछ सही नहीं दिखाई दे रहा है। इसलिए आपको सलाह है की इस दौरान किसी भी प्रकार का निवेश करने से बचें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े :  Surya Mantra : सूर्य देव के ये 12 मंत्र बहुत शक्तिशाली हैं जपते ही पूरी होती है हर इच्छा.

सूर्य गोचर के दौरान गुस्सैल स्वभाव के हो सकते हैं वृश्चिक राशि के लोग

सूर्य के वृषभ राशि में गोचर के दौरान वृश्चिक राशि के लोग इस दौरान थोड़ा गुस्सैल व मुखर स्वभाव के हो सकते हैं। इतना ही नहीं अपने व्यक्तिगत या पेशेवर जीवन में कोई भी जिम्मेदारी वाला काम लेने में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आपके इस रवैये को झेलना आपके जीवनसाथी के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। जिससे आपके वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती है। इस दौरान आपके स्वास्थ्य का भी अधिक ख्याल रखें।

सूर्य गोचर के दौरान मकर राशि वाले आर्थिक स्थिति पर दे ध्यान

मकर राशि के लोगों का सूर्य गोचर के दौरान अपनी आर्थिक स्थिति का खास ख्याल रखें। आपकी आर्थिक स्थिति इस दौरान प्रभावित हो सकती है। आपको सलाह है की इस दौरान किसी भी प्रकार के बड़े निवेश को करने से बचें। वरना आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस दौरान कार्यस्थल पर अपने बॉस के साथ आपके संबंध थोड़ा उतार चढ़ाव वाले रह सकता है। जिस कारण कार्यस्थल पर आपकी छवि नकारात्मक रूप से प्रभावित हो सकती है।

कुंभ राशि पर सूर्य गोचर का प्रभाव

कुंभ राशि के विवाहित लोगों को सूर्य का यह गोचर एहसास करवा सकता है की आपकी जीवनसाथी आप पर हावी हो रहा है। जिस कारण आप थोड़ा से परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से भी ये समय आपका लिए अनुकूल नहीं दिखाई दे रहा है इस दौरान आपको श्वास संबंधित परेशानी हो सकती है। आपको सलाह है की अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें।