luxurious life : सपने में इन 6 चीजों को देखना होता है बेहद शुभ, ऐसे लोग बनते हैं बहुत जल्द अमीर.

एशो आराम की जिंदगी हर इंसन को पसंद है. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हक कोई इतना अधिक लकी नहीं होता, क्योंकि ढेर सारी धन-दौलत और आलीशान जिंदगी सबको बहुत आसानी से हासिल नहीं होती. फिर भी इंसान इसका सपना देखता है.

एशो आराम की जिंदगी हर इंसन को पसंद है. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हक कोई इतना अधिक लकी नहीं होता, क्योंकि ढेर सारी धन-दौलत और आलीशान जिंदगी सबको बहुत आसानी से हासिल नहीं होती. फिर भी इंसान इसका सपना देखता है. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक कुछ सपने में कुछ खास चीजों को देखना शुभ माना जाता है. साथ ही आर्थिक समृद्धि का भी संकेत देते हैं. सपने में किन चीजों को देखना धन वृद्धि का संकेत देते हैं, इसे जानते हैं.

शंख ध्वनि (Conch Sound in Dream)
सपने में शंख की आवाज सुनाई देना शुभ माना गया है. अगर आपको भी ऐसी आवाज सुनाई दे तो ये इस बात का संकेत देते हैं कि धन वृद्धि होने वाली है.

लाल साड़ी में महिला (woman in red sari)
सपने में लाल साड़ी में महिला को देखना शुभ होता है. अगर कोई इंसान सपने में लाल साड़ा में श्रृंगार की हुई महिला को देखते हैं तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आर्थिक उन्नति होने वाली है.

सपने में फूल (Flower in Dream)
सपने में फूल देखना बेहद शुभ माना गया है. वह फूल यदि पारिजात को रहे तो इसे और भी शुभ माना गया है. इसके अलावा सपने में मोर, नारियल या फूलों की माला दिखना शुभ संकेतक हैं. ये सपने धन प्राप्ति का संकेत देते हैं.

यह भी पढ़े :  Rashifal today : आज का राशिफल : 3 September 2022 : शनिवार को इन राशियों को मिलेगी पदोन्नति, जानिए अन्य राशियों का हाल.

उल्लू (Owl in Dream)
उल्लू मां लक्ष्मी का वाहन है. सपने में उल्लू में देखना शुभ है. अगर सपने में उल्लू दिखाई दे तो इसका मतलब है कि माने वाले समय में मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है.

सफेद गाय (White Cow)
सपने में गाय देखना शुभ माना गया है. अगर सपने में सफेद गाय दिखे तो इसका अर्थ है कि बहुत जल्द कुछ खास लाभ मिलने वाला है.

कलश के साथ कन्या (girl with vase)
सपने में कलश के साथ किसी लड़की को देखना शुभ होता है. इसके अलावा अगर पानी से भरा कलश लिए लड़की दिखाई दे इसे और भी शुभ माना गया है. ऐसे सपने धन लाभ के बारे में बताते हैं.