Love Horoscope : इन राशियों के जातकों को मिल सकता है सरप्राइज डेट पर जाने का बनेगा प्लान.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. आइये जानते हैं Love Horoscope 28 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि : आज के दिन आप मित्रों और सगे-सम्बंधियों से घिरे रहेंगे. दोपहर के बाद फ्रेंड्स और लव पार्टनर की चिंता हो सकती है. आगामी यात्रा लाभदायक रहेगी. हालांकि आज दुर्घटना का योग है, संभलकर रहें. वाहन धीरे चलाएं.

वृषभ राशि : लव-बर्ड्स नए रिश्तों की शुरुआत कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे. कोई नया और मनपसंद लव पार्टनर मिलने से आपको खुशी होगी. किसी धार्मिक स्थल की यात्रा से प्रसन्नता में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे.

मिथुन राशि : लव-लाइफ में आज का दिन प्रतिकूल है, इसलिए आज आप हर काम सावधानी से करें. नए संबंधों को बढ़ाने से बचें. गुस्से के कारण कुछ गलत न हो, इसका ध्यान रखें. अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम रखने की कोशिश करें.

कर्क राशि : लव-लाइफ में पॉजिटिव रवैया पुराने मतभेदों को दूर कर देगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हालांकि तनावमुक्त रहने के लिए आध्यात्म का सहारा ले सकते हैं. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. स्वीटहार्ट के साथ मतभेद दूर होंगे.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 17 जून 2022 : संकष्टी चतुर्थी व्रत आज, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

सिंह राशि : आपका आज का दिन मध्यम फलदायक होगा. लाइफ-पार्टनर और रिश्तेदारों के सदस्यों के साथ बातचीत करते समय वाणी में संयम बरतें. लव पार्टनर के साथ किसी खास चर्चा में दिन व्यतीत हो सकता है. लव-लाइफ में दोपहर के बाद धैर्य के साथ आगे बढ़ेंगे, तो समय आपके अनुकूल है.

कन्या राशि : आपको स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है. मौसमी बीमारी होने की आशंका रहेगी. यात्रा नहीं करें. हालांकि प्रेम के मोर्चे पर आज आपका दिन अच्छा रह सकता है. लव-बर्ड्स के मुलाकात की संभावना है. आज अपने फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा.

तुला राशि : लव-लाइफ में आपके लिए समय मध्यम फलदायक है. किसी बात को लेकर मन ज्यादा इमोशनल रहेगा. अपने स्वीटहार्ट के साथ मन की बात शेयर करने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं. मानसिक चिंता भी रहेगी. मौन रहकर सभी के साथ विवाद टाल सकेंगे.

वृश्चिक राशि : लव-बर्ड्स आज का दिन खुशी से व्यतीत करेंगे. नए रिश्तों की शुरुआत होगी. अपने रिश्ते को बढ़ाने के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ मुलाकात होगी. भाग्य में लाभदायक परिवर्तन होगा. आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी. लव-लाइफ में आप संतुष्ट रहेंगे.

धनु राशि : आज का दिन मिश्रित फलदायक होगा. लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ मतभेद या मनमुटाव होने की संभावना है. अपने स्वीटहार्ट के विचारों को महत्व नहीं देने के कारण संबंधों में तनाव महूसस कर सकते हैं. लव-लाइफ में आज आपको कोई महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं लेना चाहिए. स्वास्थ्य की अनदेखी ना करें.

मकर राशि : लव-लाइफ में आज का दिन संतुष्टि से भरा रहेगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से कोई उपहार मिल सकता है. गृहस्थ जीवन अच्छा बना रहेगा, मान-सम्मान मिलेगा. हालांकि स्वास्थ्य के मामले में अनदेखी से नुकसान हो सकता है. किसी दुर्घटना की वजह से चोट लगने का भय रहेगा.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 15 जून 2022 : सूर्य का मिथुन राशि में गोचर, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

कुंभ राशि : आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ मनमुटाव हो सकता है. क्रोध पर अंकुश रखना पड़ेगा अन्यथा विवाद होने की भी संभावना है. लव-लाइफ में पॉजिटिव व्यवहार आपको अपने स्वीटहार्ट के करीब लेकर आएगा.

मीन राशि : लव-लाइफ में आज का दिन आपके लिए बहुत अनुकूल है. नए मित्र बनेंगे और यह मैत्री आगे चलकर लाभदायक साबित होगी. किसी शुभ अवसर पर जाना हो सकता है. आज लंच या डिनर डेट पर जाना भी हो सकता है. पारिवारिक सदस्यों से अच्छे समाचार मिलेंगे.