Fastrack Revoltt Fs1 : Fastrack की नई वॉच बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च हुई हेल्थ और फिटनेस का भी रखेगी ख्याल कीमत 1,695 रुपये.

Fastrack Revoltt FS1 की कीमत भारत में 1,695 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे 22 मार्च से खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और Fastrack की ऑफिशियल वेबसाइट से होगी.

Ads Ads

Fastrack Revoltt FS1 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1.83-इंच UltraVU डिस्प्ले दिया गया है. यानी इसे सेगमेंट का सबसे बड़े डिस्प्ले में से एक माना जा सकता है.

साथ ही इसमें 2.5X Nitrofast चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. इसे भी सेगमेंट का सबसे तेज चार्जिंग सपोर्ट कहा जा रहा है. यानी यूजर्स वॉच को बस कुछ ही मिनट चार्ज कर पूरे दिन चला सकेंगे.

Ads Ads

इस वॉच में 200 से ज्यादा वॉच फेस और एडवांस्ड प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं. हेल्थ को ध्यान में रखकर इसमें स्ट्रेस मॉनिटर, ऑटो स्लीप ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है.

Fastrack Revoltt FS1 में स्मार्ट नोटिफिकेशन और AI वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है. इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और टील कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 7 June 2022 आज का राशिफल : सिंह राशि में हो रहा है आज चंद्रमा का संचार देखें आज दिन कैसा रहेगा आपका.
Ads Ads