21.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021

Astrology : वक्री शनि इन राशियों के लोगों को अगले 2 महीने तक देंगे जबरदस्‍त कामयाबी, अभी चेक करें अपनी राशि.

Must read

Vakri Shani शनि 11 अक्‍टूबर तक मकर राशि में वक्री रहेंगे। जानते हैं कि इस दौरान वे किन राशियों पर शुभ असर डालेंगे.

 

Vakri Shani: हिन्दू धर्म में शनिदेव (Shani) को न्याय का देवता माना जाता है, यही वजह है कि हर व्यक्ति शनिदेव से डरता है। ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से अगर देखें तो शनि ग्रह का दुष्प्रभाव मानव जीवन को बुरी तरह से प्रभावित करता है, वहीं अगर शनि का शुभ प्रभाव मानव की कुंडली पर पड़े तो सारे बिगड़े काम भी सफल हो जाते हैं। ऐसे में शनि ग्रह द्वारा किया गया हर परिवर्तन सभी राशियों को प्रभावित करता है। ज्योतिष के मुताबिक 11 अक्टूबर तक शनि मकर राशि में वक्री रहेंगे जिसकी वजह से शनि का शुभ असर कुछ राशियों पर भी पड़ने वाला है। कहीं आपकी राशि भी इसमें शामिल तो नहीं चलिए जानते हैं।

वृष राशि पर शनि का असर : मकर राशि में शनि की वक्री का प्रभाव वृष राशि पर भी पडेगा। इसके असर से जातकों का नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। इतना ही नहीं रूके हुए काम भी बन सकते हैं। इसके अलावा वृष राशि के जातकों को धन-लाभ के साथ-साथ मान-सम्मान भी मिलेगा।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today | Aaj Ka Rashifal 21 August 2021: सावन के आखिरी शनिवार को इन 5 राशियों को होगा आर्थिक फायदा.

कर्क राशि पर शनि का प्रभाव : कर्क राशि के जातकों पर भी शनि का शुभ प्रभाव पड़ने वाला है। इस दौरान इस राशि के लोगों को कोर्ट से संबंधित मामलों में सफलता मिलेगी। नौकरी और व्यापार में लाभ होगा। घर में सुख शांति बनी रहेगी।

सिंह राशि पर शनि का प्रभाव : शनि के शुभ प्रभाव की वजह से इस राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी इतना ही नहीं उनके सारे रूके काम भी पूरे होंगे। करियर में जबरदस्त कामयाबी मिलने के योग हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। रूके हुए पैसे मिलने के आसार हैं।

यह भी पढ़े :  Hariyali Teej 2021: आज है हरियाली तीज, जानिए अखंड सौभाग्य के लिए पूजा मुहूर्त और शुभ योग.

कन्या राशि पर शनि का शुभ प्रभाव : मकर राशि में शनि की वक्री का शुभ असर कन्या राशि पर भी पड़ने वाला है। इस दौरान इस राशि के जातकों के रूके हुए काम पूरे होंगे। जातकों सलाह दी जाती है कि वह अपने सारे काम करना शुरू कर दें क्योंकि इन दिनों आपको सफलता मिलना तय है।

मीन राशि पर शनि का प्रभाव : 11 अक्टूबर तक का समय मीन राशि वालों के लिए बेदह ही शुभ माना जा रहा है। इस दौरान नौकरी में पदोन्नति होगी। कारोबार में बड़ा ऑर्डर मिलने के चांस नजर आ रहे हैं। अचानक कहीं से पैसे आने की उम्मीद है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  Astrology : भाग्यशाली मानी जाती हैं इन राशियों की लड़कियां, मान्यतानुसार शादी के बाद चमक जाती है पति की किस्मत.

- Advertisement -spot_img

Latest article