APRAJITA PHOOL KE TOTKE : अपराजिता फूल के टोटके: पानी में बहा दें सिर्फ 3 फूल, मिलेगा मनचाहा धन.

धन की किल्लत का सामना अक्सर करना पड़ता है. रुपये-पैसों की कमी को दूर करने के लिए कई टोटके और उपाय किए जाते हैं. लेकिन कई बार कुछ उपाय पैसों की किल्लत को दूर करने में बहुत अधिक कारगर होते हैं. दरअसर अपराजिता फूल के टोटके पैसों की किल्लत को दूर करने के लिए खास हैं. 

आर्थिक तंगी दूर करने के लिए अपराजिता फूल के टोटके
जिन लोगों को आर्थिक तंगी लगी रहती है, उन्हें सोमवार या शनिवार के दिन किसी नदी में अपराजिता के 3 फूल प्रवाहित कर देने से आर्थिक समृद्धि बनी रहती है. इस टोटके को लगातार तीन हफ्ते तक करना चाहिए.

मनचाही नौकरी के लिए अपराजिता फूल के टोटके
मनचाही नौकरी के लिए अपराजिता के पांच फूल के साथ पांच टुकड़े फिटकरी के चढ़ाएं. अगले दिन अपराजिता के फूल को अपने पर्स में रख लें. इंटरव्यू में जाने से पहले इसे साथ में लेकर जाएं. ऐसा करने से सफलता मिलेगी.

सुख-शांति के लिए अपराजिता फूल के टोटके
शनिवार के दिन शनि देव को नीले अपराजिता के फूल की माला चढ़ाने से शनि देव खुश होते हैं. जिससे जीवन में आ रही परेशानियां खत्म होती है. इसके अलावा जीवन में तरक्की और सुख-शांति के लिए सोमवार के दिन शिवलिंग पर नीले या उजले अपराजिता के फूल चढ़ाएं.

शादी के लिए अपराजिता फूल के टोटके
अगर शादी नहीं हो रही है या शादीशुदा लाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो किसी सुनसान जगह में मिट्टी में पांच अपराजिता के फूल दबा दें. जमीन खोदते समय लकड़ी की का इस्तेमाल करें. इस टोटके से शादी या वैवाहिक जीवन से जुड़ी हर परेशानी से निजात मिल जाता है.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 9 July 2022 आज का राशिफल : तुला राशि में ग्रहण योग, देखिए आज किस राशि पर कैसा रहेगा ग्रहों का प्रभाव.

मनोकामना के लिए अपराजिता फूल के टोटके
मनोकामना पूरी करने के लिए नीले अपराजिता की माला बनाकर देवी, भगवान विष्णु, और शिव को चढ़ाएं. ऐसा करने से देवी-देवता प्रसन्न होकर मनोकामना पूरी करते हैं. साथ ही जीवन में खुशहाली आती है.