Amrapali Dubey Wedding Photo : आम्रपाली दुबे ने क्यों की 10वीं फेल से शादी! इस वजह से तोड़ा निरहुआ का दिल

Bhojpuri Film Trailer out: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शादी कर ली है वो भी दसवीं फेल से. जबकि वो खुद तो ग्रैजुएट टॉपर हैं. ऐसे में अब उनकी क्या मजबूरी रही, जो उन्होंने ऐसे शख्स के साथ सात फेरे लिए हैं. आइए जानते हैं मामला…

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पिछले काफी समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप (Aamrapali Dubey baby bump) फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। वहीं अब उनकी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें आम्रपाली दुल्हन के लिबास में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि उन्होंने अरविंद अकेला कल्लू से शादी रचा ली है। जिसे देखने के बाद फैंस को जोर का झटका लगा है।

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस दुल्हन का लिबास पहने हुए शादी के मंडप में खड़ी हैं। जबकि अरविंद अकेला कल्लू उन्हें पीछे से पकड़कर फेरे की एक रस्म को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यह आम्रपाली और अरविंद की शादी के समय ली गई है। जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान हैंं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अब दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का क्या होगा?

वैसे आपको वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई बता दें कि यह तस्वीर आम्रपाली दुबे और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘शादी मुबारक’ (Shaadi Mbarak Trailer) की है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें आम्रपाली दुबे एक ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका निभा रही हैं। वहीं अरविंद अकेला कल्लू 10वीं फेल शख्स का किरदार निभा रहे हैं। दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन बाद में आम्रपाली को पता चलता है कि अरविंद अकेला कल्लू 10वीं फेल हैं, जिसपर काफी विवाद होता है।

यह भी पढ़े :  Weather Today : कड़ाके की ठंड और कोहरे से कब मिलेगी राहत, सर्दी को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट.

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रियल में शादी नहीं की है। यह महज उनकी फिल्म का एक पोस्टर है। उनकी और कल्लू की फिल्म ‘शादी मुबारक’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम लोग निरहुआ से जोड़ते रहते हैं। हालांकि इन दोनों के कई बार ये कहा है कि वे बस अच्छे दोस्त है।