28.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Surya Rashi Parivartan ; सूर्य का आज कन्‍या राशि में प्रवेश; जानिए इसका अन्य राशियों पर क्या होगा असर

Must read

सूर्य ग्रह राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan) करके आज (17 सितंबर 2021) कन्‍या राशि (Virgo) में प्रवेश कर रहे हैं. यह परिवर्तन कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लिए बहुत अच्‍छा साबित होगा.

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में सबसे अहम ग्रह माने गए सूर्य आज राशि परिवर्तन (Surya Ka Rashi Parivartan) करके कन्‍या राशि (Virgo) में प्रवेश कर रहे हैं. चूंकि कन्‍या सूर्य की मित्र राशि है इसलिए यह परिवर्तन सभी राशियों पर अहम असर डालेगा. कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लिए यह बेहद शुभ साबित होगा, वहीं कुछ के लिए मुश्किल भरा होगा. आइए जानते हैं सूर्य के कन्‍या में प्रवेश का 12 राशियों पर कैसा असर होगा.

सूर्य के कन्‍या में प्रवेश का राशियों पर असर :

मेष (Aries)- मेष राशि के जातकों को सूर्य का कन्‍या में प्रवेश शत्रुओं पर विजय दिलाएगा. साथ ही कामों में सफलता मिलेगी. रोगों से मुक्ति मिलेगी. यश मिलेगा.

वृष (Taurus)- वृष राशि के लोगों को इस समय काम में मुश्किलें आ सकती हैं. वरिष्‍ठ अधिकारियों से न उलझें. सोच-समझकर खर्च करें.

यह भी पढ़े :  Astrology: इन 5 राशि वालों पर अगले 8 दिन बरसेगी लक्ष्‍मी जी की कृपा, क्‍या आप भी हैं शामिल

मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि वाले जातके के बातचीत से मामले हल होंगे. धन हानि और मान हानि हो सकती है. शिक्षा के लिए अच्‍छा समय है.

कर्क (Cancer)- कर्क राशि के लोगों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. करियर में आगे बढ़ेंगे. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. यश मिलेगा.

सिंह (Leo)- सिंह राशि के जातकों को अचानक पैसा मिल सकता है. हालांकि निवेश सोच-समझकर करें. बहस से बचें.

कन्या (Virgo)- सूर्य कन्‍या राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं. लिहाजा सबसे ज्‍यादा असर इसी राशि पर रहेगा. नुकसान हो सकता है. करियर में परेशानी हो सकती है.

यह भी पढ़े :  Astrology: अक्टूबर में शनि चलेंगे सीधी चाल, इन राशि वालों को मिलेगी शनि पीड़ा से राहत

तुला (Libra)- तुला राशि के लोगों के लिए यह समय औसत रहेगा. स्‍थान परिवर्तन का योग है. सिरदर्द और आंखों में समस्‍या हो सकती है.

वृश्चिक (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों को धन मिलेगा. करियर के लिए समय अच्‍छा रहेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. सम्‍मान मिलेगा.

धनु (Sagittarius)- धनु राशि वाले जातकों को सूर्य के गोचर अनुसार व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. कार्यों में सफ़लता प्राप्त होगी. धन लाभ होगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकर (Capricorn)- मकर राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद संभलकर चलने का है. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. घर में मनमुटाव हो सकता है.

कुंभ (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों को इस समय में कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. वर्कप्‍लेस पर कोई राजनीति कर सकता है. संभलकर रहें.

मीन (Pisces)- मीन राशि के जातकों की मैरिड लाइफ में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं. पार्टनर के साथ अहंकार की दौड़ में न पड़ें. विरोधी पर ताकतवर रहेंगे.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 11 सितंबर 2021 का राशिफलः इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article