LAL KITAB : सोई किस्मत को भी जगाते हैं लाल किताब के ये 5 टोटके, कंगाली रहेगी कोसों दूर.

अक्सर देखा जाता है कि बहुत मेहनत करने के बाद भी मन मुताबिक सफलता नहीं मिलती. जबकि कुछ लोग कम मेहनत में भी बहुत कुछ हासिल कर लेते हैं. उनके पास वो सब होता हैं जिसको पाने का उनका सपना था. मतलब ये कि क्षमता रहते हुए भी किस्मत का पूरा साथ नहीं मिलता है. ऐसे में लाल किताब के कुछ खास टोटके या उपाय करने से सोई किस्मत जाग सकती है. जानते हैं कंगाली को दूर करने और सोई किस्मत जगाने के लिए खास टोटके.

गाय को भोजन :
लाल किताब के मुताबिक गाय की रोजाना सेवा करने से सोई किस्मत भी जाग जाती हैं. इसके अलावा गाय को नियमित चारा खिलाने से दुर्भाग्य दूर होता है. इसके अलावा गाय को गुड़ और रोटी खिलाना भी शुभ होता है.

घर में एक्वेरियम :
घर मे एक्वेरियम रखें. एक्वेरियम में काले रंग की पांच मछलियां रखें. इसके अलावा दो गोल्डेन फिश भी रखें. इससे दुर्भाग्य दूर होता है.

शनि यंत्र :
घर में शनि यंत्र रखना या इसका चित्र लगाना शुभ होता है. लाल किताब के मुताबिक इस यंत्र से किसी प्रकार के अनहोनी का खतरा नहीं रहता है. इस यंत्र को गले में भी पहन सकते हैं और पर्स में भी रखा जा सकता है.

टूटा शीशा :
लाल किताब के मुताबिक घर में टूटा हुआ शीशा या बंद घड़ी नहीं रखना चाहिए. इसे रखनें से किस्मत के दरवाजे बंद हो जाते हैं. साथ ही घर पर दुर्भाग्य का भी साया मंडराता रहता है.

चिड़ियों को दाना :
चिड़ियों को दाना देना दुर्भाग्य को दूर करता है. रोजाना घर में या बाहर चिड़ियों को दाना डालें. लाल किताब के मुताबिक रोजाना ऐसा करने से सोई किस्मत भी जाग सकती है.