18.1 C
Delhi
Tuesday, October 26, 2021

RASHIFAL TODAY 12 September 2021: रविवार को मिलेगा परिवार का भरपूर साथ, इन 5 राशियों के घर आएगी खुशखबरी

Must read

आपको रविवार को परिवार का साथ मिलेगा. कहीं बाहर की यात्रा का भी योग बन सकता है. 5 राशि वालों को रविवार को कई खुशखबरी मिल सकती हैं.जानते हैं कि आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी संभव है. उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें. व्यक्तिगत संबंधों में खुशी और आनंद प्राप्ति होगी.

वृषभ (Taurus): रविवार का दिन उत्कृष्ट परिणामदायक रहेगा. परीक्षा या प्रतियोगिता के जरिए नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिएं. आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी. व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 3 October 2021 राशिफल : वृषभ, मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, मीन राशि के लिए लाभदायी दिन

मिथुन (Gemini): शुभ परिणाम प्राप्ति संभव है. आप सकारात्मक सोच रखेंगे. आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने संचार कौशल का उपयोग करेंगे. यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है.

कर्क (Cancer): आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकते हैं. अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं. दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे.

सिंह (Leo): आपके धन की वृद्धि और व्यवसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण कर सकते हैं. आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़े :  20 August 2021 राशिफल : मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, वृश्चिक, मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम

कन्या (Virgo): भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा. एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

तुला (Libra): आप आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त कर पाएंगे. कुछ नए परिचितों से धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को समझदारी से चुनें. पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है. आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा.

वृश्चिक (Scorpio): भाग्य आपका साथ देगा. कठिनाइयां समाप्त होंगी और रुके हुए कार्य गतिशील होंगे. वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा. पारिवारिक सदस्यों के मध्य पारस्परिक संबंध मधुर रहेंगे. आपका स्वास्थ्य शुभ रहेगा.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 18 सितंबर 2021 का राशिफल: जानिए अपना शुभ रंग और उपाय, इन राशियों के लिए मंगलमय होगा मंगलवार

धनु (Sagittarius): आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे लेकिन अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा. यात्रा हो सकती

मकर (Capricorn): आपके कार्यों के परिणाम आपके पक्ष में होंगे. काम में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है. अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें, जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपका कोई करीबी आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है. किसी मित्र से सलाह उपयोगी रहेगी.

कुंभ (Aquarius): आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए. आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं. आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 3 October 2021 राशिफल : वृषभ, मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, मीन राशि के लिए लाभदायी दिन

मीन (Pisces): आप धार्मिक विचारों वाले होंगे और कुछ पवित्र कर्म करेंगे. जिसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 8 अक्टूबर 2021 का राशिफल: इन राशियों के जातकों के लिए शुभ रहेगा नवरात्रि का दूसरा दिन, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय

- Advertisement -spot_img

Latest article