Weekly Horoscope: 2 राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती, हो सकता है बड़ा नुकसान

मेष, वृषभ, कर्क समेत कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लिए यह हफ्ता (Week) करियर (Career) के मामले में शानदार रहेगा. वहीं 2 राशि वालों को दूसरों पर आंख बंद करके भरोसा करना बड़ा नुकसान करा सकता है. आइए   जानते हैं कि सितंबर का तीसरा हफ्ता (13 सितम्बर से 19 सितम्बर 2021) मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मेष
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें. सरकारी क्षेत्र से संबंधित काम-काज में लाभ का सुख हासिल होगा. जीवनसाथी एवं संतान का सुखद साथ मिलेगा.

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि भाग्य आपका साथ देगा. आपके मान-सम्मान एवं सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. सरकारी क्षेत्र में मन वांछित फलों की प्राप्ति होगी. आपको भ्रमण करने के अवसर मिल सकते है. आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे. लंबे समय से चले आ रहे कानून से संबंधित मामलों का निर्णय इस सप्ताह आपके हक में होने की संभावना है.

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह कोई बड़ा काम करने तथा यात्रा पर जाने का मन बनेगा. आय बनी रहेगी. आपको अपने सहकर्मियों का तथा मित्रों का पूर्ण सहयोग मिल सकता है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते है तथा राजकीय सेवा में उच्च पदस्थ लोगों से मित्रता होगी. आप परोपकारी स्वभाव के हैं और इस हफ्ते दूसरों की भलाई के लिए काम करेंगे. आपको सरकार द्वारा धन लाभ होगा. इस सप्ताह सभी सुविधाएं आपको मिलेंगी.

यह भी पढ़े :  PISCES LOVE HOROSCOPE 2022 : इस एक राशि के लिए नया साल रहेगा खुशहाल, संपत्ति से होगा जबरजस्त धन-लाभ.

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका नेक कार्यों और धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग हासिल होगी. आप चतुराई से हर कार्य को सरल करने में कामयाब होंगे. इस सप्ताह धर्म-कर्म के कायों में आपका झुकाव रहेगा.

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह धन-संपत्ति के हालात खराब रहेंगे. परिवार की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा. आपकी सफलता में ससुराल परिवार और जीवनसाथी की तरफ से विशेष सहयोग प्राप्त होगा. बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी. घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.

तुला
गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आपकी वाणी में मिठास होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होते है.

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह किसी पर विश्वास न करे अन्यथा धोखा मिल सकता है. दाम्पत्य जीवन सुखद व्यतीत होगा, जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. व्यापार-व्यवसाय में आशातीत सफलता प्राप्त होगी तथा लाभ का सुख बना रहेगा. धन से संबंधित मामलों में शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

धनु
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप कामकाज से सम्बंधित नवीन योजना बनाने में सफल होंगे. बड़े व्यापारी या अधिकारियों के साथ आपके अच्छे सम्बन्ध स्थापित होंगे. आपके द्वारा बनाएं गए संबंध आपको लाभ का सुख दिलाने में मददगार साबित होंगे. आप अपने मित्रों की सहायता से शत्रुओं को परास्त करने में सक्षम होंगे.

यह भी पढ़े :  4 zodiac signs will shine : गुरु उदित होकर कराएंगे मालामाल इन 4 राशियों की किस्मत चमकेगी.

मकर
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापारिक यात्राएं होंगी जिसमे सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. कार्य क्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्त होगी. आप किसी भी कार्य को आसानी के साथ पूरा कर लेंगे. दाम्पत्य जीवन का सुख मिलेगा.

कुंभ

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. मित्र एवं परिवार का उत्तम सहयोग मिलेगा. ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी एवं पूजा-पाठ एवं धर्म से जुड़े कार्यों में अच्छा समय व्यतीत होगा. आपके द्वारा की गई मेहनत और अथक प्रयासों के परिणाम स्वरूप मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

मीन
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह गृहस्थ जीवन में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके लिए अच्छा बना रहेगा. आपके घर अथवा रिश्तेदारी में किसी प्रकार के मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है, जिसके कारण मन प्रसन्न रहेगा.