Sun Transit September 2021: 17 सितंबर को राशि बदलेंगे सूर्य देव, उससे पहले इन राशियों के हो जाएंगे वारे-न्यारे

सूर्य देव अभी सिंह राशि में विराजमान हैं. वे 17 सितंबर को कन्या राशि (Sun Transit 2021) में प्रवेश करेंगे. उससे पहले वे 6 राशि वालों पर जमकर कृपा बरसाएंगे.ग्रहों के राजा माने जाने वाले सूर्य देव हर महीने अपनी राशि बदलते रहते हैं. सूर्य देव अभी सिंह राशि में विराजमान हैं और 17 सितंबर के दिन राशि बदलकर सूर्यदेव कन्या राशि (Sun Transit 2021) में प्रवेश करेंगे. इससे पहले वे 6 राशि के जातकों को मालामाल कर देंगे.

फिलहाल सिंह राशि में बने हैं सूर्य देव :

बताते चलें कि जिस दिन सूर्यदेव अपनी राशि बदलते (Sun Transit) हैं, उसे संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल वे सिंह राशि में बने हुए हैं और कई राशि के जातकों पर अपनी कृपा बरसा रहे हैं. उन्होंने सिंह राशि में 17 अगस्त को प्रवेश किया था. आइये जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिन पर 17 सितंबर तक सूर्य देव का शुभ योग बना रहेगा.

नौकरी की तलाश होगी पूरी :

वृश्चिक राशि: किसी नए काम की शुरुआत के लिए सही समय है. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए और लेन- देन के लिए समय शुभ है. नौकरी की तलाश पूरी होगी. प्रमोशन या आर्थिक लाभ के योग बनेंगे.

आर्थिक पक्ष होगा मजबूत :

धनु राशि: वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. संतान की उन्नति होने से मानसिक शांति भी मिलेगी. अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. निवेश के लिए उचित समय है.

लेन-देन के लिए उचित समय :

तुला राशि: यह समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. लेन- देन के लिए उचित समय है. निवेश किया जा सकता है. नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. सरकारी क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Love Rashifal : 23 जनवरी 2023 : जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन.

संतान की ओर से शुभ समाचार :

मेष राशि: मेष राशि के लोगों पर सूर्य देव की कृपा बनी हुई है. इन लोगों को धन लाभ भी होगा. ऐसे लोगों का दांपत्य जीवन भी सुखी रहेगा और परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा. उन्हें संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

मान-सम्मान में होगी वृद्धि :

मिथुन राशि: इस राशि के लोगों को जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा. व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे. भाई-बहन से मदद मिल सकती है. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

परिवार का मिलेगा सहयोग :

सिंह राशि: निवेश के लिए अच्छा समय है. लेन- देन से लाभ प्राप्त हो सकता है. आत्मविश्वास बढ़ने से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. सेहत बेहतर होगी और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा.