Shani Dev की 11 अक्टूबर से बदल जाएगी चाल, इन 3 राशि वालों का चमकने वाला है भाग्य

शनिदेव (Shani Dev) को मारक, अशुभ और दुख कारक माना जाता है लेकिन यह पूर्ण सत्य नहीं है. शनि शत्रि नहीं बल्कि मित्र हैं.

शनिदेव (Shani Dev) को सूर्य पुत्र और कर्मफल दाता माना जाता है. शनिदेव को मारक, अशुभ और दुख कारक माना जाता है लेकिन यह पूर्ण सत्य नहीं है. शनि शत्रि नहीं बल्कि मित्र हैं.

 

शनि के प्रसन्न होने पर रंक भी बन जाते राजा

इंसान को मोक्ष प्रदान करने वाला एक मात्र शनि (Shani Dev) ग्रह ही है. शनि प्रकृति में संतुलन पैदा करता है और हर प्राणी के साथ उचित न्याय करता है. जो लोग अनुचित विषमता और अस्वाभाविक समता को आश्रय देते हैं, शनि केवल उन्हीं को दंडित करते हैं. शनि के शुभ होने पर रंक भी राजा बन जाता है.

 

11 अक्टूबर से वक्री हो जाएंगे शनिदेव

 

शनिदेव (Shani Dev) 11 अक्टूबर को वक्री अवस्था से मार्गी हो जाएंगे. ऐसा होने से कुछ राशियों का भाग्योदय होना तय माना जा रहा है. इससे उन राशियों के कई बिगड़े हुए काम सुधर जाएंगे. साथ ही उन लोगों की आर्थिक स्थिति भी बेहतर हो जाएगी. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिन पर शनि की कृपा दृष्टि होने जा रही हैं.

 

नया शुभ कार्य करने से होगा लाभ

 

कर्क राशि (Cancer) वालों को शनि के मार्गी होने पर धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. नया कार्य शुरू करने से लाभ होगा. खूब मान- सम्मान मिलेगा. उनका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा.

 

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

यह भी पढ़े :  PUJA UTENSILS : भगवान की पूजा में गलती से भी ना कऱे इन बर्तनों का इस्तेमाल,वरना पछताना पड़ेगा.

 

कन्या राशि (Virgo) वालों को शनि के चाल बदलने पर मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि हासिल होगी. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. साथ ही नौकरी और व्यापार में लाभ होगा.

 

मित्रों के साथ समय बिताएंगे

 

मेष राशि (Aries) का लोगों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. उन्हें कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. धन संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आप अपने मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे.