Margi Shani 2021: अगले 6 महीने चैन की जिंदगी जिएंगे ये राशि वाले लोग, शनि देव की कृपा से मिलेगा सब कुछ

टेढ़ी चाल चल रहे शनि ग्रह (Shani) अब सीधी चाल (Seedhi Chaal) चलने लगे हैं. इसका असर सभी राशियों पर होगा लेकिन कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लिए यह शुभ साबित होगा.

व्‍यक्ति यदि शनि देव (Shani Dev) की अशुभ नजर से बचा रहे तो ही उसके लिए बेहतर रहता है. वरना जिंदगी में मुसीबतों का अंबार लग जाता है. इसीलिए शनि (Shani) की स्थिति में थोड़ा सा भी बदलाव लोगों के मन में आशंका ला देता है कि इसका उन पर क्‍या असर होगा.

 

ज्‍योतिष के मुताबिक 11 अक्टूबर 2021 को वक्री शनि मार्गी (Margi Shani) हो गए हैं. इससे कुछ राशि वालों के लिए राहत के दिन शुरू हो गए हैं. अक्‍टूबर 2021 से 29 अप्रैल 2022 तक शनि इसी स्थिति में रहेंगे. इस कारण यह पूरा समय 3 राशियों (Zodiac Sign) के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. शनि देव की कृपा से उन्‍हें जिंदगी के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

 

इन राशि वालों पर रहेगी शनि की कृपा

मेष (Aries): मार्गी शनि मेष राशि के जातकों को धन-लाभ कराएंगे. उनकी जिंदगी में खुशहाली लाएंगे. जातकों को कामों में सफलता मिलने लगेगी. कुल मिलाकर यह अवधि बहुत शुभ रहेगी.

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति इन 6 महीनों के दौरान बहुत अच्‍छी रहेगी. उन्‍हें पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. सफलता मिलेगी. नया काम करने जा रहे हैं तो उसमें भी लाभ होगा. भौतिक सुविधाएं बढ़ेंगी.

 

कन्या (Virgo): कन्‍या राशि के जातकों को करियर में लाभ होगा. धन लाभ होगा. पदोन्‍नति होगी. परिवार में खुशहाली रहेगी. अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी.