Guru Transit: अगले 2 महीने तक इन 5 राशि वालों पर कृपा बरसाएंगे गुरु, जानें क्‍या आप भी हैं शामिल

जिंदगी के कई क्षेत्रों पर गुरु ग्रह (Jupiter) का प्रभाव रहता है. यदि गुरु ग्रह की कृपा रहे तो व्‍यक्ति बुद्धिमान होता है, पढ़ाई-लिखाई में अच्‍छा होता है, जिंदगी में तरक्‍की करता है और मान-सम्‍मान पाता है. गुरु (Guru) ग्रह की कृपा से जिंदगी खुशहाल होती है. इस समय गुरु मकर राशि (Capricorn) में हैं और आने वाले 21 नवंबर तक वे इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान सभी राशियों पर वे अहम असर डालेंगे. वहीं कुछ राशियों (Zodiac Signs) पर जमकर मेहरबान रहेंगे. आइए जानते हैं अगले 2 महीनों तक गुरु किन राशियों वाले जातकों पर अपनी कृपा बरसाएंगे.

मेष

गुरु का मकर राशि में रहना मेष राशि के जातकों को मालामाल कर देंगी. अगले 2 महीनों में मेष राशि के जातकों को पदोन्‍नति, सम्‍मान, पैसा सब कुछ मिलेगा. उनका करियर तरक्‍की करेगा. इसके अलावा उनके घर-परिवार में भी खुशियां रहेंगी.

सिंह

सिंह राशि के जातकों को अगले 2 महीनों में लगभग हर काम में सफलता मिलेगी. गुरु की कृपा से धन लाभ होगा और करियर के लिए भी समय अच्‍छा रहेगा. गाड़ी-घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों की लंबे समय से चली आ रहीं समस्‍याएं अब खत्‍म हो जाएंगी. पैसा भी मिलेगा और रुके कामों को पूरा करने में सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर कहें तो लंबे समय के बाद उनकी जिंदगी में ऐसा खुशियों भरा समय रहेगा.

धनु

धनु राशि के जातकों के करियर के लिए यह समय शानदार रहेगा. तरक्‍की होगी. नौकरीपेशा लोगों को नए मौके मिल सकते हैं. पैसा बढ़ेगा. पारिवारिक जिंदगी भी अच्‍छी रहेगी.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 8 November 2022 : आज का राशिफल : लग गया है चंद्रग्रहण का सूतक, जानें आज दिन कैसा रहेगा आपका.

मीन

मीन राशि वालों के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. आर्थिक स्थिति को अच्‍छी मजबूती मिलेगी. पदोन्‍नति हो सकती है. सभी के सहयोग से कोई अहम काम पूरा होगा. घर में खुशियां आएंगी.