Astrology: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ हैं आने वाले 3 महीने, चमक जाएगा करियर

साल 2021 के आखिरी 3 महीने (Last 3 Months) बचे हैं लेकिन ये अवधि कुछ राशि (Zodiac Signs) वालों के लिए बेहद शानदार साबित होगी. उन्‍हें 3 महीनों में वो सब मिल सकता है जो इस साल के पिछले 9 महीनों में नहीं मिल पाया. खासतौर पर यह समय उनके करियर (Career) के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा.

4 राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत

अगले 3 महीने में कई अहम ग्रह (Important Planets) अपनी राशि बदलेंगे. वहीं कुछ ग्रह मार्गी और वक्री होंगे. इनका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, जो कि 4 राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा.

मेष

इस राशि के जातकों को अगले 3 महीनों में पदोन्‍नति मिलेगी. जॉब में मनचाहा बदलाव हो सकता है. पैकेज में भी अच्‍छी-खासी बढ़ोतरी हो सकती है. कुल मिलाकर यह समय शुभ फलदायी रहेगा.

वृषभ
इस राशि के जातकों को इस समय में ढेर सारी खुशियां मिलेंगी. खासकरके नवंबर महीने का दूसरा हिस्‍सा बड़ी खुशखबरी लेकर आएगा. करियर में तरक्‍की होगी. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में वो बेहतरी आएगी जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. फिर भी आय-व्‍यय में संतुलन बनाकर चलें.

मकर

मकर राशि के जातकों का संघर्ष खत्‍म होगा और अक्‍टूबर महीने से दिन बदल जाएंगे. करियर में पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. आय बढ़ेगी.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को करियर में तरक्‍की मिलेगी. व्‍यापारियों को बड़ा आर्डर मिलेगा, जो खासा मुनाफा देगा. नवंबर के दूसरे हिस्‍से में बड़ा लाभ मिलेगा. जिंदगी में खुशियां आएंगी.