Astrology: इन 5 राशि वालों पर अगले 8 दिन बरसेगी लक्ष्‍मी जी की कृपा, क्‍या आप भी हैं शामिल

शुक्र ग्रह (Shukra Grah) का अपनी ही राशि तुला (Tula) में होना 5 राशि वालों के लिए अच्‍छे दिन लेकर आया है. आने वाले 2 अक्‍टूबर 2021 तक इन राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बेहद शुभ समय रहेगा.

जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और ज्‍योतिष (Astrology) के जरिए इनके बारे में जाना जा सकता है. आने वाले 8 दिनों की बात करें तो ज्‍योतिषीय गणना के मुताबिक यह समय 5 राशियों (Zodiac Signs) के लिए शानदार साबित होगा. तुला राशि (Libra) में मौजूद शुक्र ग्रह (Venus) 2 अक्‍टूबर 2021 तक इसी राशि में रहेंगे और इन 5 राशि वालों पर अपनी कृपा बरसाएंगे. शुक्र ग्रह भौतिक सुख, दांपत्‍य, सौंदर्य के कारक हैं और शुक्र जब अच्‍छी स्थिति में होते हैं तो देवी लक्ष्‍मी (Devi Laxmi) अपनी कृपा बरसाती हैं.

इन राशियों पर बरसेगी लक्ष्‍मी जी की कृपा :

कर्क (Cancer): कई राशि के जातकों के लिए अगले 8 दिन बहुत शुभ रहेंगे. उन्‍हें लक्ष्‍मी जी की कृपा से धन लाभ होगा. महत्‍वपूर्ण काम में सफल होंगे. लाइफ पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा.

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों को इस दौरान पैसा मिलेगा, जो उनकी आर्थिक स्थिति को अच्‍छी मजबूती देगा. मैरिड लाइफ में सुख बढ़ेगा. करियर में तरक्‍की होगी.

तुला (Libra): शुक्र ग्रह अपनी राशि तुला में ही मौजूद हैं लिहाजा सबसे ज्‍यादा कृपा इसी राशि के जातकों पर करेंगे. उनके लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं होगा. लाइफ पार्टनर के साथ खुशनुमा जिंदगी और अच्‍छे करियर का आनंद लेंगे.

धनु (Sagittarius): यह समय धनु राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा. नए काम करने के लिए शुभ समय है. करियर शानदार रहेगा.

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : 27 September : आर्थिक राशिफल : मिथुन और धनु राशि वालों को होगा निवेश से लाभ, जानें अपनी आर्थिक स्थिति.

कुंभ (Aquarius): पैसा, मान-सम्‍मान मिलेगा. पारिवारिक जीवन अच्‍छा रहेगा. प्रमोशन हो सकता है. बिजनेस में हैं तो कोई व्‍यापारी वर्ग में नाम हो सकता है.