ZODIAC SIGN : घरवालों की किस्मत चमका देती हैं इस राशि की लड़कियां.

कुछ लोग पैदाइशी तौर पर किस्‍मत वाले होते हैं. इन लोगों को जिंदगी में बहुत कुछ मिलता है और कई बार उन्‍हें इसके लिए बाकी लोगों जितनी मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है. यहां तक कि ये लोग अपने परिजनों तक के लिए तरक्‍की, संपन्‍नता और खुशियों की वजह बनते हैं. आज हम नेम एस्‍ट्रोलॉजी के जरिए ऐसी लड़कियों के बारे में जानते हैं जो बहुत सौभाग्‍यशाली होती हैं. ये रानी की तरह अपना जीवन जीती हैं.

नाम का पहला अक्षर D हो
जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर D से शुरू होता है वो बहुत लकी होती हैं. उनका स्‍वभाव इतना अच्‍छा होता है कि सब उनसे प्‍यार करते हैं. वे हंसमुख और प्‍यार करने वाली होती हैं. उन्‍हें अपनी जिंदगी में हर काम में सफलता मिलती है और वे ऐशोआराम की जिंदगी जीती हैं. उन पर हमेशा मां लक्ष्‍मी की कृपा रहती है, इसके कारण उनका पूरा परिवार भी खुशहाल जिंदगी जीता है.

नाम का पहला अक्षर G हो
जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर G से शुरू होता है वे हर वो चीज हासिल कर लेती हैं, जिसकी वे ख्‍वाहिश करती हैं. उनके पास हमेशा खूब पैसा रहता है. यहां तक कि इनकी गरीब घर में भी शादी हो जाए तो इनकी किस्‍मत से सुसराल भी धनवान बन जाता है.

नाम का पहला अक्षर J हो
जिन लड़कियों का नाम J अक्षर से शुरू होता है वे बहुत मिलनसार और सभी का दिल जीतने वाली होती हैं. ये बहुत किस्‍मत वाली होती हैं और अपने पति तक की किस्‍मत चमका देती हैं. जिस घर में ऐसी लड़कियां शादी होकर जाती हैं, वहां कभी परेशानियां नहीं आती हैं.

यह भी पढ़े :  Philosophy : किसी अच्छे कारण से बोला गया झूठ, पुण्य कहलायेगा या पाप!

नाम का पहला अक्षर S हो
जिन लड़कियों का नाम S से शुरू होता है, वे बेहद मेहनती और महत्‍वाकांक्षी होती हैं. वे करियर में ऊंचा मुकाम पाती हैं. उन्‍हें खूब पैसा और सम्‍मान मिलता है. वे अपने परिवार का नाम रोशन करती हैं. ऐसी लड़कियां अपने माता-पिता और ससुराल दोनों के लिए बहुत लकी साबित होती हैं.

नाम का पहला अक्षर V हो
जिन लड़कियों का नाम V अक्षर से शुरू होता है वे बेहद भाग्‍यशाली होती हैं. साथ ही उनमें मेहनत करने, धैर्य रखने, सोच-समझकर फैसले लेने जैसे गुण होते हैं. यह सोने पर सुहागे जैसे होते हैं. ये रानी की तरह जीवन जीती हैं और पूरे परिवार के लिए बहुत लकी साबित होती हैं.