WEEKLY TAROT HOROSCOPE : टैरो वीकली राशिफल से जानें अपना हाल अगले 7 दिनों में इस राशि वालों पर बरसेगा पैसा.

ये हफ्ता 3 राशि वाले जातकों को खुशखबरी देगा और 2 राशि वाले जातकों को धन लाभ कराएगा. 24 जनवरी से 30 जनवरी 2022 तक का समय कुछ राशि वालों को इमोशनल लेवल पर मुश्किल भी साबित होगा. टैरो कार्ड रीडर मॉड मॉन्‍क अंशुल से जानते हैं कि यह सप्‍ताह मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि ( Aries)

यदि आप जीवन में निर्णय लेना चाहते हैं तो यह सप्ताह आपको भ्रमित कर सकता है. इस सप्ताह आपको कई सरप्राइज मिलने वाले हैं. आप अभी कई चीजों से अनजान हैं इसलिए कोई भी फैसला देख-परखकर करें. बेहतर होगा कि आप अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहें.

वृषभ राशि (Taurus)

इस सप्ताह आपको अपने पिछले कार्यों के सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे. अभी भी व्‍यवस्‍तता हावी रहेगी. लेकिन आप एक बड़ी उपलब्धि मिलने से खुश रहेंगे. आप जो काम करेंगे उसके लिए आपको पहचान और प्रसिद्धि मिलेगी. एक्‍सरसाइज करने के लिए समय निकालें.

मिथुन राशि (Gemini)

इस सप्ताह अपने परिवार और दोस्तों के लिए कुछ समय निकालें. नई साझेदारियां बनने की संभावना नजर आती है. भले ही वो निजी जिंदगी में हो या प्रोफेशनल. नए रिश्तों के लिए खुले दिल रखें. पैसा निवेश करने के लिए यह एक अच्छा सप्ताह है. अपने सपनों के लिए जीवन में कुछ जोखिम उठाने का समय आ गया है.

कर्क राशि (Cancer)

अपने जीवन के बारे में आत्मनिरीक्षण करने के लिए यह एक महत्वपूर्ण सप्ताह है. कोई खुशखबरी मिलने की उम्मीद है, कोई अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा या कुछ अटका हुआ पैसा मिल सकता है. इस सप्ताह आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. मेडिटेशन-प्राणायाम आपको बहुत सुकून देंगे.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 13 January 2022 राशिफल : मेष और तुला राशि वाले रखें वाणी पर संयम.

सिंह राशि (Leo)

इस सप्‍ताह किसी स्थिति में फंसने का अहसास हावी रहेगा. यह केवल आपके दिमाग का खेल है. सप्ताह के अंत तक आप खुद को स्वतंत्र महसूस करेंगे. इस सप्ताह अपने लिए कुछ घंटे निकालें और इस वर्ष की योजना बनाएं. इस सप्ताह प्रार्थना और ध्यान वास्तव में आपकी बहुत मदद करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कुछ नया अध्ययन करने, कलात्मक विषयों पर काम करने के लिए यह एक अच्छा सप्ताह है. आप काम या निजी कारणों से यात्रा कर सकते हैं. अपने उन दोस्तों के साथ जुड़ें जिनसे आपने संपर्क खो दिया है. इस सप्ताह अपने क्रोध और इमोशंस पर नियंत्रण रखें, नहीं तो यह आपके लिए मुश्किल पैदा कर सकते हैं.

तुला राशि (Libra)

ऐसा लगता है कि आपके विचारों में असंतुलन है जो भ्रम पैदा कर रहा है. या आप वास्‍तविकता को समझ नहीं पा रहे हैं. इस सप्ताह आपको वर्क-लाइफ बैलेंस बनाने की जरूरत है. अपने खर्च पर नियंत्रण रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

इस सप्ताह धन का आगमन होगा. अपनी सेहत का भी ख्‍याल रखें. अपने आप को अनावश्यक बातचीत में शामिल न करें इससे बहस हो सकती है. इससे दूर रहें. यदि आप अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करते हैं और विचलित नहीं होते हैं तो यह अच्‍छा सप्ताह होगा।

धनु राशि (Sagittarius)

पारिवारिक मोर्चे पर आपको समस्या हो सकती है, इस पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होगी. सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक हस्तक्षेप न करें. वरना इन स्थितियों के लिए आपको ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा. जरूरत पड़ने पर आपको अपनी बात रखनी होगी. शांत रहें और कम बोलें.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : आज का पंचांग : 20 सितंबर 2022, बुधवार : दशमी का श्राद्ध, जानें आज का मुहूर्त और शुभ योग.

मकर राशि (Capricorn)

सावधान रहें, आप अधीर हो सकते हैं और अपना फोकस खो सकते हैं. बोलें कम और काम ज्‍यादा करें. दूसरों की मीठी-मीठी बातों में न पड़ें और ऐसे काम करें जो आप नहीं चाहते हैं. इस सप्ताह मौन और ध्यान का अभ्यास करें.

कुंभ राशि (Aquarius)

अपनी भावनाओं और कार्यों पर नियंत्रण रखें. अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं, और उनके साथ प्यार-समझ के साथ संवाद करने का प्रयास करें. कोशिश करें कि अगर चीजें आपके अनुकूल न हों तो बहुत चिंतित या क्रोधित न हों. यह एक संकेत है कि आपके लिए कुछ बेहतर रखा गया है. धैर्य रखें.

मीन राशि (Pisces)
खुद की जिम्मेदारी लेना सीखें. एक महत्वपूर्ण अवसर है आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है, लेकिन अगर आप जागरूक और सतर्क नहीं रहे तो आप यह मौका खो देंगे. मानसिक और शारीरिक रूप से योजनाओं को क्रियान्वित करने का समय है. यह सप्ताह चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ फलदायी भी रहेगा.