Weekly Tarot Horoscope : साप्‍ताहिक टैरो राशिफल 21 से 27 मार्च 2022 : इस सप्‍ताह इन राशियों को मिलेगा भाग्‍य का साथ.

मेष:
इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कार्यक्षेत्र में उन्नति का नया मार्ग बनेगा। घरेलू जीवन में मनमुटाव रहेगा। मानसिक तनाव के कारण सिरदर्द रह सकता है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

वृषभ:
व्यापार में नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलने के आसार हैं। सप्ताह मनोरंजन से भरा हुआ रहेगा। खूब मौज-मस्ती एवं क्रीड़ा आदि गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। काम करने के लिए समय संतोषजनक है।

मिथुन:
इस सप्ताह जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें उत्तम लाभ प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप योजनाएं बनाएंगे। पारिवारिक वातावरण में तनाव रहेगा। मित्रों से सामान्य सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क:
इस सप्ताह ध्यान रहे कि मर्यादा का उल्लंघन न हो। आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तिओं को अपने सहयोगियों के साथ तालमेल आदि बनाने की आवश्यकता रहेगी। रविवार को अंतरंग क्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी और सोमवार को आप अपने अनुभव से जानकारी हासिल करेंगे।

सिंह:
समय अधिक अनुकूल नहीं है इसलिए अपने को सीमित दायरे में रखें। अधिक फैलाव न करें और कोई जोख़िम न लें। यह बेहतर होगा अगर आप सहयोगियों और मित्रों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने की कोशिश करें। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

कन्या:
इस सप्ताह आपका ध्यान काम और स्वास्थ्य पर रहेगा। परिजनों के सहयोग से जीवन में खुशियां आएंगी और धन के अपव्यय से बचें। जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें। उसे कभी भी यह एहसास न दिलाएं कि आप उसके बारे में नहीं सोचते।

तुला:
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में संपर्क बढ़ेंगे और उनसे भविष्य में लाभ प्राप्त होगा। मित्रों की सहायता से रुके हुए कार्य का समाधान होगा। सप्ताह के अंत में यात्रा के योग बनेंगे जो लाभकारी सिद्ध होंगे। घरेलू सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 4 April 2022 आज का राशिफल : सप्ताह के पहले दिन देखें किन-किन राशियों को मिलेगा फायदा.

वृश्चिक:
इस सप्ताह आपका प्रभाव, करिश्मा और सृजनात्मक प्रवृत्तियां शिखर पर होंगी। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। व्यापार में लाभ एवं उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आप जीत के पथ पर हैं।

धनु:
इस सप्ताह खर्च की अधिकता के कारण आपके ऊपर दबाव रहेगा। इस दौरान आपका व्यवहार अधिक आक्रामक रहेगा। वैवाहिक जीवन में कुछ खट्टा, कुछ मीठा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को बेहद मेहनत करने की जरूरत है। गुरुवार को रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं।

मकर:
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में इच्छित फलों की प्राप्ति होगी। पेट में खराबी के कारण गैस अथवा कब्ज की शिकायत संभव है। खाने-पीने का विशेष ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन हर्ष में रहेगा। धार्मिक कार्यों में भी समय कटेगा।

कुंभ:
घूमने-फिरने जाने से पहले घर की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें। परिवार में किसी से विवाद हो सकता है। प्यार के इजहार में जल्दबाजी न करें, हो सकता है कि जिन भावनाओं को आप प्यार समझ रहे हैं, वे मात्र आकर्षण हों। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी।

मीन:
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में मध्यम फल प्राप्त होगा। अत्याधिक दौड़-धूप करनी पड़ेगी। शत्रु पक्ष पर विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। मानसिक और शारीरिक थकावट बनी रहेगी।