Weekly Numerology : जानें अंक ज्योतिष फल 22 से 28 अगस्त के बीच 6 भाग्यांकों की चमकेगी किस्मत.

Weekly Numerology Prediction : हर किसी को ये जानकारी लेने की उत्सुकता होती है कि उनका आने वाला समय कैसा होगा। आने वाले समय में सेहत कैसी होगी और रिश्तों में क्या उतार चढ़ाव आने वाले हैं ? ऐसे कई सवाल सभी के मन में जरूर आते होंगे। इन सवालों का जवाब आपको न्यूमेरोलॉजी या ज्योतिष से मिल सकता है।

न्यूमेरोलॉजी आपके भाग्यांक के अनुसार भविष्य की जानकारी देने में मदद करता है इससे आप अपने भविष्य की योजनाएं बना सकते हैं। अगर आप भी अपने भाग्यांक के अनुसार 22 से 28 अगस्त 2022 तक के समय के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो तो न्यूमेरोलॉजिस्ट एक्सपर्ट और टैरो कार्ड रीडर, मधु कोटिया जी से इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।

भाग्यांक -1
इस सप्ताह भाग्यांक -1 के लोग अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। यदि आप किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं तो डॉक्टरी परामर्श लें। सपने और उच्च महत्वाकांक्षाएं जीवन में बढ़ने के लिए अच्छी हैं लेकिन बहुत ज्यादा पाने की इच्छा रखना ठीक नहीं है। इसलिए जमीन पर रहते हुए प्रैक्टिकल रहें। आपके लिए रिश्तों में संतुलन बनाए रखना बहुत जरूरी है। इस हफ्ते आपके हाथ में कई रोमांटिक विकल्प हो सकते हैं। एक रिश्ते में आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में स्पष्ट और विशिष्ट रहें और अपनी पसंद के अनुसार सोच-समझकर मूल्यांकन करें।

शुभ अंक : 15
शुभ रंग : स्काई ब्लू
शुभ दिन: गुरुवार

भाग्यांक -2
इस सप्ताह आप अच्छे स्वास्थ्य, भोजन और मनोरंजन का आनंद लेंगे। आप समृद्धि, प्रगति और खुशी का आनंद लेंगे। इस सप्ताह आपकी टीम वर्क की सराहना की जाएगी। आपके नेतृत्व गुणों और क्षमताएं को लोग पहचानेंगे। समय, ऊर्जा और धन के निवेश के बाद आपके लिए चीजें अच्छी हो जाएंगी। (भाग्यांक 2 वालों का व्यक्तित्व कैसा होता है)

यह भी पढ़े :  Auspicious Dream in sawan : इन चीजों का सपने में दिखना होता है बेहद शुभ सावन में होती है धन में वृद्धि.

शुभ अंक : 19
शुभ रंग : सफेद
शुभ दिन: मंगलवार

भाग्यांक -3
इस सप्ताह भाग्यांक 3 के लोग काम, परिवार, तन और मन के बीच संतुलन बनाएं। आप बहुत कल्पनाशील हैं और सपने देखने में बहुत समय लगाते हैं। इस सप्ताह आपकी इच्छाएं और जुनून बढ़ सकता है, जिससे आप कमजोर व्यक्ति बन सकते हैं। आपकी कार्यकुशलता में कमी आ सकती है। काम के मोर्चे पर, चीजें आपकी इच्छाओं के अनुसार चलती रहेंगी जिससे आपको भविष्य के लिए बहुत उम्मीदें मिलेगी। आपके प्रेम संबंध काफी हद तक निराशाजनक हो सकते हैं और आप अकेले रहने का फैसला कर सकते हैं।

शुभ अंक : 8
शुभ रंग : मजेंटा
शुभ दिन: शुक्रवार

भाग्यांक -4
स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह शानदार रहने वाला है। यदि आप किसी प्रकार के परीक्षा परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो उनके बहुत अच्छे परिणाम होने की संभावना है। अपना ध्यान खुद रखें और दूसरों को भी जीवन के लिए सकारात्मक सोच दें। यह सप्ताह आपकी वेतन वृद्धि के लिए अच्छा समय हो सकता है। करियर में उन्नति के लिए यह एक अच्छा सप्ताह है। इस सप्ताह खुशी और उत्सव आपके लिए नजर आ रहे हैं।

शुभ अंक : 13
शुभ रंग : भूरा
शुभ दिन: शनिवार

भाग्यांक -5
इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य बेहतर स्थिति में होने की संभावना है। काम के मोर्चे पर, सप्ताह सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जाओं के साथ मिला हुआ है। आपका बहुमुखी कौशल आपको उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा। यह आपके लिए अचानक व्यक्तिगत विकास का समय हो सकता है। रिश्ते के लिए मुश्किल भरा समय हो सकता है। यह हो सकता है कि आपका प्रिय किसी ऐसे कठिन समय से गुजर रहा हो जिसका आपके रिश्ते से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन उसे आपके समर्थन की जरूरत है।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Rashifal : 1 October 2022 : आज का राशिफल : मेष और मकर के लिए शुभ दिन, आपके लिए कैसा है देखें.

शुभ अंक : 11
शुभ रंग : बेज
शुभ दिन: रविवार

भाग्यांक -6
इस सप्ताह चिंता और तनाव आपको परेशान कर सकता है और आपके स्वास्थ्य में थोड़ी परेशानी पैदा कर सकता है। नींद न आना और स्थिति का अधिक विश्लेषण करने का अनुभव हो सकता है। आप आमतौर पर पूरे सप्ताह सकारात्मक ऊर्जा का आनंद लेंगे। व्यापार में, कुछ वित्तीय लाभ के संकेत हैं। यह वह समय है जब आप कम से कम उम्मीद करेंगे और अधिक चीजें हासिल करेंगे।

शुभ अंक : 20
शुभ रंग : प्याजी
शुभ दिन: सोमवार

भाग्यांक -7
इस सप्ताह आप थोड़ी सी उथल-पुथल के बीच जीवंत ऊर्जा का संचार करेंगे। आपका स्वास्थ्य और भलाई की भावनाएं उच्च बिंदु पर होंगी। यदि आप पीछे मुड़कर देखेंगे तो आप पाएंगे कि आपका दृष्टिकोण हमेशा से सकारात्मक रहा है। यह सीधे तौर पर आपको प्रभावित करेगा।आपको व्यापार में असफलता या आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। विकास में ठहराव के कारण आप नौकरी बदल सकते हैं।

शुभ अंक : 18
शुभ रंग : चांदी
शुभ दिन: बुधवार

भाग्यांक -8
आप मौज-मस्ती करने वाले हैं और बच्चों जैसी ऊर्जा से भरे हुए हैं। आप किसी दुर्घटना से ग्रस्त हो सकते हैं। यह समय दूसरों को प्रेमपूर्ण ऊर्जा प्रदान करने का है और आनंद लेने का है। इस हफ्ते आपके घर में अनबन भी हो सकती है।

शुभ अंक : 17
शुभ रंग : हरा
शुभ दिन: शनिवार

भाग्यांक -9
इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप किसी रिश्ते में किसी समस्या से जूझ सकते हैं और सही काम करने का तरीका ढूंढ सकते हैं। करियर (कैसे चुनें सही करियर)के मामले में यह सप्ताह अच्छा रहने के योग हैं।

यह भी पढ़े :  Shri krishana Janmashtami 2021 :जन्‍माष्‍टमी पर आज बना द्वापर युग जैसा अद्भुत संयोग, बिल्कुल न करें ये 5 गलतियां.

शुभ अंक : 12
शुभ रंग : पीच
शुभ दिन: मंगलवार
आने वाला हफ्ता सभी भाग्यांकों के लिए मिले जुले प्रभाव लेकर आने वाला है और आप अपने भाग्यांक के अनुसार आने वाले समय को योजनाएं तय कर सकते हैं।