Weekly Love Horoscope : साप्ताहिक लव राशिफल : 1 से 7 अगस्त : अगस्त के पहले सप्ताह में इन राशियों की लव लाइफ रहेगी एकदम जोरदार.

अगस्त महीने के पहले सप्ताह में बुध, शुक्र मंगल का राशि परिवर्तन होगा। जबकि इस पूरे हफ्ते गुरु और शनि के वक्रत्व का प्रभाव भी सभी राशियों पर होगा। इन स्थितियों में आपके लिए लाइफ कितनी रोमांटिक रहेगी। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते कैसे रहेंगे। किन्हें अपनी लाइफ को कंट्रोल करके चलना होगा। जानिए हफ्ते का लव राशिफल।

मेष राशि: स्थितियां काबू में रहेंगी
प्रेम संबंध में किसी महिला की वजह से आपसी द्वेष हो सकता है या फिर तनाव की स्थितियां बन सकती हैं। संयम से काम लेंगे तो स्थितियां काबू में रहेंगी। यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए कठिन सप्ताह साबित हो सकता है एवं किसी वजह से मायूसी भी छाई रहेगी।

वृषभ राशि: भरोसा कर निर्णय लें
इस सप्ताह अपने प्रेम संबंध को मजबूत बनाने के लिए आपके द्वारा किए गए प्रयास कारगर सिद्ध हो सकते हैं। जब आप अपने पर भरोसा कर निर्णय लेंगे तो स्थितियां अनुकूल रहेंगी। यानी की आप सुन तो सबकी लीजिए लेकिन वही करें, जिस पर आप पूर्ण रूप से भरोसा करते हों। सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के साथ पार्टी मूड में रहेंगे।

मिथुन राशि: स्थितियां बेहतर होती जाएंगी
इस सप्ताह आपके प्रेम संबंध में कुछ कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं और अकेलापन भी महसूस कर सकते हैं। कोई तो बात है, जो आपको अंदर ही अंदर परेशान रही है और जिसका आप किसी अन्य से ज़िक्र भी नहीं कर पा रहे हैं। सप्ताह के अंत में स्थितियां थोड़ी सा बेहतर होती जाएंगी और मन भी शांत होगा।

यह भी पढ़े :  Richest Temples of India: ये हैं देश के 5 सबसे धनी मंदिर जहां हमेशा होती है पैसे की 'बरसात'.

कर्क राशि: प्रेम संबंध में समय रोमांटिक रहेगा
प्रेम संबंध में समय रोमांटिक रहेगा और मन भी प्रसन्न रहेगा। आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने-फिरने का मन भी बना सकते हैं। इसको लेकर आप कई तैयारियां भी करेंगे। सप्ताह के अंत में प्रेम संबंधों को लेकर अगर किसी बात से परेशान हैं तो बातचीत द्वारा मसलों का हल निकालेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे और समय भी अनुकूल होता जाएगा।

सिंह राशि: आपसी प्रेम मजबूत होगा
प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और आपसी प्रेम भी मजबूत होता जाएगा। इस सप्ताह से आपके प्रेम संबंध में काफी बदलाव भी आपको नजर आ रहे हैं। सप्ताह के अंत में समय रोमांटिक रहेगा और आप अपने साथी के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे।

कन्या राशि: कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा
यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए एक बेहतरीन सप्ताह रहने वाला है और जीवन में खुशियां भी दस्तक देंगी। सप्ताह की शुरुआत में आपको अपनी लव लाइफ से संबंधित कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। वैवाहिक जातक इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ किसी बेहतर स्थान पर शिफ्ट होने का मन भी बना सकते हैं या फिर किसी प्रॉपर्टी आदि को खूबसूरत बनाने में मन लगेगा।

तुला राशि: मन चिंताओं से घिरा रहेगा
इस सप्ताह अपनी लव लाइफ को लेकर मन चिंताओं से घिरा रहेगा और ऐंज़ाइयटी भी बढ़ सकती है। किसी स्थान विशेष को लेकर भी मन दुखी हो सकता है और संशय में रहेंगे। सप्ताह के अंत में बेचैनी बढ़ सकती है और मन मायूस भी रहेगा।

वृश्चिक राशि: यात्रा की तरफ मन आकर्षित होगा
प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और अपने साथी के साथ किसी यात्रा की तरफ मन आकर्षित होगा। भले ही यात्रा की शुरुआत में किसी बात को लेकर थोड़ा सा संशय में रहेंगे लेकिन धीरे-धीरे समय आपके अनुकूल होता जाएगा। सप्ताह के अंत में किसी बड़े बुजुर्ग को लेकर चिंता बढ़ सकती है, जिसकी वजह से प्रेम संबंध में अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे लेकिन आपके पार्टनर इस बात को समझेंगे।

यह भी पढ़े :  Mangal Gochar 2022 : इन राशियों को बंपर धनलाभ के योग अगले महीने मिथुन राशि में वक्री होंगे मंगल देव.

धनु राशि: पार्टी मूड में होंगे
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ़ में रोमांस की एंट्री हो सकती है और जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के साथ मिलकर नए दोस्त बना सकते हैं या फिर पार्टी मूड में हो सकते हैं।

मकर राशि: कई अवसर प्राप्त होंगे
प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और आपसी प्रेम भी मजबूत होगा। इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ से काफी प्रसन्न रहेंगे और समय को रोमांटिक बनाने के आपको कई अवसर भी प्राप्त होंगे। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन में थोड़ी सी परेशानी रहेगी, बेहतर होगा अपने पार्टनर से इस बात को साझा करें।

कुंभ राशि: मन का बोझ हल्का होगा
इस सप्ताह की शुरुआत में आप अपने प्रेम संबंध को लेकर चिंताग्रस्त हो सकते हैं, जिसकी वजह से मन मायूस रहेगा। यह सप्ताह आपकी रोमांटिक लाइफ के लिए कठिन सप्ताह है और प्रेम संबंध में चिंताओं की वजह से नींद में भी खलल पड़ सकता है। सप्ताह के अंत में जीवन में अकेलापन महसूस कर सकते हैं। बेहतर होगा पार्टनर से चीजों को साझा करें, जिससे आपके मन का बोझ भी हल्का होगा।

मीन राशि: अच्छी समझदारी बनी रहेगी
प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी बेहतर स्थान पर शिफ्ट होने का मन भी बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम मजबूत होता नजर आ रहा है और एक अच्छी समझदारी भी बनी रहेगी। साथ ही आप स्थिति को लेकर काफी रिलैक्स भी महसूस करेंगे।