WEEKLY HOROSCOPE : इन 3 राशि वालों को मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी! जानें आपका कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह.

यह सप्‍ताह सिंह राशि वालों के जीवन में कई परिवर्तन लाएगा, जो उनके भविष्‍य को बेहतर बनाएगा. वहीं कुंभ राशि के लोगों को दुश्‍मनों से बचकर रहना होगा. आइए कायावल्ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो कार्ड रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि यह सप्‍ताह (14 से 20 मार्च 2022) सभी 12 राशि वाले लोगों के लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries) : फाइव ऑफ वांड्स संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आप घर और कार्यक्षेत्र दोनों स्थान पर वाद-विवाद में उलझे रहेंगे और आपके विरोधियों के कारण मानसिक अशान्ति रहेगी. बहस करने से बचें तो परेशानियों को बढ़ने से रोक सकते हैं.

वृषभ (Taurus) : द डेथ संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह कोई सम्बन्ध या समझौता समाप्त हो सकता है. स्थान परिवर्तन अथवा यात्रा के योग भी बन रहे हैं. सप्ताह के अंत तक आपको सुखद समाचार भी प्राप्त होगा जो आपके दुःख को कम करेगा.

मिथुन (Gemini) : पेज ऑफ वांड्स संकेत करता है कि इस सप्ताह आप उत्साह से भरपूर रहेंगे और कार्यक्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे. कोई रोचक समाचार आपको रोमांचित करेगा. संतान से आपके संबंध बेहतर होंगे. यात्रा सुखद रहेंगी.

कर्क (Cancer) : द फूल कार्ड आपको सुझाव देता है कि नए अवसरों के लिए लचीले रहें. आपकी रूढ़िवादी सोच के कारण कोई सुनहरा अवसर आपके हाथों से निकल सकता है. माता के स्वास्थ्य के लिए सचेत रहें. वैवाहिक जीवन में कुछ दूरी बनने के आसार हैं.

सिंह (Leo) : व्हील ऑफ फार्च्यून संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह भाग्य का विशेष समर्थन प्राप्त होगा. कहीं निवेश करने की योजना बना सकते हैं. इस सप्ताह अचानक अनेक परिवर्तन होते देखेंगे, परेशान न हों ये परिवर्तन आपके बेहतर भविष्य के लिए हैं. माता-पिता को रविवार, सोमवार, अथवा गुरुवार को कोई उपहार दें लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़े :  ASTROLOGY : .किन राशि वालों को लगती है ज्‍यादा भूख, किनका बढ़ता है वजन; जानें अपना हाल.

कन्या (Virgo) : द मून संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह मानसिक रूप से काफी परेशान रह सकते हैं. सबकुछ ठीक होने पर भी अजीब चिंता मन को व्यथित करेंगी. रात में आये अपने सपनों पर ध्यान दें, उनमे मिले संकेत आपको भविष्य का मार्ग सुझाएंगे. शुक्रवार को किसी महिला को कोई धार्मिक पुस्तक भेंट करें लाभ होगा.

तुला (Libra) : ऐट ऑफ वांड्स संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह पदोन्नति मिल सकती है. प्रेम में रोमांच का अनुभव करेंगे तो वहीं रोमांचक यात्रा के भी योग हैं. पुराने रुके हुए कार्यों का भी इस सप्ताह हल हो जाएगा.

वृश्चिक (Scorpio) : द एम्प्रेस संकेत कर रही हैं कि इस सप्ताह किसी समारोह में जा सकते हैं अथवा परिवार में ही कोई आयोजन हो सकता है. माता से विशेष प्रेम एवं कोई उपहार भी प्राप्त होने के योग हैं. इस सप्ताह कार्यों से अवकाश लेकर कुछ आराम करने और अपने मन को पोषण देने का समय है.

धनु (Sagittarius) : ऐट ऑफ पेंटाकल्स संकेत कर रहा है कि कार्यक्षेत्र में आप आनंद अनुभव करेंगे. उच्चाधिकारियों से सम्मान और प्रोत्साहन प्राप्त होगा. परिवार में सम्बन्ध मधुर होंगे और सभी सदस्य आपकी सराहना करेंगे. पेट में समस्या हो सकती है.

मकर (Capricorn) : सिक्स ऑफ पेंटाकल्स संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह धार्मिक आयोजन और दान आदि कर्मो में रूचि दिखाएंगे. परिवार से विशेष जुड़ाव का अनुभव होगा. कुछ ऐसी घटनाएं होंगी जिससे आपको कार्यक्षेत्र में आपके महत्व का अनुभव होगा.

कुम्भ (Aquarius) : सेवन ऑफ वांड्स संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपके विरोधी अधिक सक्रिय हो जायेंगे. आप मानसिक रूप से कमजोर अनुभव करेंगे और हतोत्साहित होंगे. हनुमान चालीसा का नियमित पाठ करें लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में कुछ कोताहल के आसार हैं सावधान रहें.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 27 NOVEMBER 2021 का राशिफल: जानिए अपना शुभ रंग, इन राशियों के लिए शनिवार रहेगा खास, अपनाने होंगे ये नुस्खे.

मीन (Pisces) : क्वीन ऑफ वांड्स संकेत कर रही है कि इस सप्ताह मन प्रसन्न रहेगा और अपने रूप पर अधिक ध्यान देंगे. कार्यक्षेत्र और घर दोनों जगह महिलाओं से विशेष सहायता प्राप्त करेंगे. इस सप्ताह बैंगनी, गुलाबी, खाकी, और लाल रंग आपके लिए विशेष शुभ रहेंगे. ध्यान रखें रक्तचाप की समस्या अस्पताल ले जा सकती है.