WEEKLY HOROSCOPE : इस हफ्ते किसको मिलेगा किस्‍मत का साथ, वीकली राशिफल से जानें सभी 12 राशियों का हाल.

यह हफ्ता मेष और वृषभ राशि वालों को धन और पद-प्रतिष्‍ठा दिलाएगा. वहीं कुंभ राशि वालों की लाइफ पार्टनर से अनबन कराएगा. फरवरी महीने का यह सप्‍ताह (14 फरवरी से 20 फरवरी 2022) सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह धन, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो रही है. परिवार तो ठीक रहेगा, लेकिन किसी कीमती चीज के खोने के डर से मन में चिंता रहेगी. आर्थिक रूप से समय अच्छा है. सप्ताहांत शुभ रहेगा.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों से प्रशंसा और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. घर-परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. धन के आगमन के शुभ संकेत हैं. सेहत के लिहाज से समय अच्छा है लेकिन खान-पान में सावधानी बरतें. नकारात्मक विचारों से दूर रहें और नकारात्मक विचारों से दूर रहें. हो सके तो इस सप्ताह यात्रा से बचें.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. दाम्पत्य जीवन में सुख में वृद्धि होगी. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है. सेहत का ख्याल रखना. कार्यक्षेत्र में शुभकामनाएँ. इस सप्ताह यात्रा में भी लाभ मिलता दिख रहा है. आर्थिक स्थिति लाभप्रद रहेगी. पारिवारिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र के मामले में यह सप्ताह अच्छा रहेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और उच्च अधिकारियों द्वारा कार्य की प्रशंसा की जाएगी. यदि आप दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से पहले ठीक से नहीं पढ़ते हैं तो कार्यस्थल की यात्रा मुश्किल हो सकती है.

यह भी पढ़े :  Dhanu Sankranti 2021: धनु संक्रांति हुआ शुरू, संभलकर रहें इन 4 राशियों के लोग; वरना हो सकता है नुकसान.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि पेशेवर दृष्टि से प्रगतिशील समय है. रुके हुए कार्य पूरे होने के संयोग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ संबंधों में किसी भी कारण से अनबन हो सकती है. इस सप्ताह यात्रा करने से बचें. इस सप्ताह खर्च और भी अधिक हो सकता है. हालांकि सप्ताहांत में स्थिति धीरे-धीरे आपके पक्ष में होगी.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र में समय प्रगतिशील है और भाग्य आपका साथ देगा. जीवनसाथी की संगति में सुखद समय व्यतीत करें. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हो सकता है कि इस सप्ताह कोई नई स्वास्थ्य गतिविधि शुरू करें. यात्रा के माध्यम से सुखद परिणाम प्राप्त करने के योग भी हैं. सप्ताहांत अचानक निराशाजनक हो सकता है.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. व्यापारिक योजनाएं सफल होंगी और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ रोमांस बढ़ेगा. इस सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. काम की यात्रा सफल रहेगी और इस बीच बने रिश्तों को भी भविष्य में फायदा होगा.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र में उत्थान का समय है. सामाजिक कार्यों से आपको प्रतिष्ठा प्राप्त होगी. ऑफिस का माहौल भी सुकून भरा रहेगा और सहकर्मियों के साथ संबंधों में सुधार आएगा. सेहत ठीक रहने से पेट से संबंधित परेशानियां हो सकती हैं. यह सप्ताह महंगा पड़ सकता है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह कार्य प्रगति पर रहेगा. आर्थिक दिशा में प्रयास सफल होंगे. पारिवारिक संबंध मधुर रहेंगे लेकिन संतान को लेकर कुछ चिंता हो सकती है. निवेश करते समय विशेषज्ञ की सलाह से ही आगे बढ़ें. सप्ताह के अंत में कोई दुखी हो सकता है.

यह भी पढ़े :  Amalaki Ekadashi 2022 Katha : होंगे ये 3 लाभ आमलकी एकादशी के दिन सुनें यह व्रत कथा.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. उच्चाधिकारियों को फटकार भी लग सकती है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ विवाद से बचना आपकी छवि को धूमिल कर सकता है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. पति-पत्नी के संबंध मधुर होंगे. सप्ताह के अंत तक स्थिति आपके पक्ष में रहेगी.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र को लेकर समय प्रगतिशील है. ऑफिस के सहकर्मियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और वे सहयोग भी कर पाएंगे. इस सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. निवेश का भुगतान होगा लेकिन आपकी अपेक्षा से कम. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है, लेकिन मतभेद सुलझने के बाद सुलह हो जाएगी.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि बिजनेस प्लान पूरा होगा. काम पर समय अच्छा रहेगा और कर्मचारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. कार्यक्षेत्र में शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. इस सप्ताह स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार होगा. सप्ताह के अंत में मन किसी बात को लेकर चिंतित हो सकता है.