WEEKLY HOROSCOPE : पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल इस हफ्ते किस्‍मत कितना देगी साथ क्‍या कहते हैं आपके सितारे.

इस हफ्ते आपका भाग्‍य चमकेगा या बनते काम बिगडे़ंगे. चंद्र राशिफल से इसका पता आसानी से लग जाता है. 7 फरवरी से 13 फरवरी तक का यह समय मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका नेक कार्यों एवं धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग मिलेगा. परिवार की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा रहेगा. इस सप्ताह आपके द्वारा बनाई गई नई योजना सफल रहेगी.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा, जो आपके लिए अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यों को करने के लिए उत्तम सप्ताह होगा. इस समय में कार्य क्षेत्र में मन लगाकर कार्य करेंगे परंतु शारीरिक थकावट का एहसास होगा. आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे. आपको परिवार के सदस्यों से मिलने वाले प्रेम, आदर-सत्कार और सहयोग में बढ़ोतरी हासिल होगी. आपको कार्य क्षेत्र में सफलता और प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी. इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान एवं लाभ की प्राप्ति करवाएगा. उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. इस सप्ताह आपकी धर्म में रुचि बढ़ेगी. आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी. व्यापार-व्यवसाय तरक्की करेगा. आप दूसरों की मदद के लिए सदा तैयार रहते है.

यह भी पढ़े :  RAHU AND KETU : राहु-केतु की वजह से होती है टेंशन और कलह, घर में सिर्फ एक चीज से करें शांत.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. कार्य क्षेत्र में भी अपने अधीनस्थ लोगों से अच्छा सहयोग हासिल होगा. आपको अच्छा धन-लाभ कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में भाग्य का साथ हासिल होगा. आपको कार्य क्षेत्र में शुभ समाचार मिलेंगे. इस सप्ताह का अधिकतर समय यात्रा करने में व्यतीत होगा.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आप व्यापार-व्यवसाय में अपनी सूझ-बूझ से आप अच्छा धन कमाने में कामयाब होंगे.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा. संतान सुख उत्तम बना रहेगा. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा. इस सप्ताह आपको कुछ अच्छे समाचारों की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय से संबंधित यात्रा करेंगे जो सफल सिद्ध होंगी. आप चतुराई से कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे तथा अच्छा धन लाभ कमाएंगे. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. मित्रों और परिचितों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं किइस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय या फिर नौकरी में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और परिवार के सदस्यों का हर संभव सहयोग प्राप्त होगा. इस सप्ताह आप कामकाज से सम्बंधित नवीन योजना बनाने में सफल होंगे.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 17 May 2022 आज का राशिफल : मंगल आए मीन राशि में, देखें आज दिन कैसा रहेगा आपका.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते है तथा राजकीय सेवा में उच्च पदस्थ लोगों से मित्रता होगी. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी. आपका स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी. इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में लाभ का सुख हासिल होगा. शरीर में नवीन उर्जा का संचार देखने को मिलेगा. घर-परिवार का माहौल आनन्दमयी रहेगा.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह अपनी चतुराई और बुद्धिबल की सहायता से व्यापार-व्यवसाय में सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा. परिवारिक जमीन-जायदाद और धन-संपत्ति के क्षेत्र में किसी प्रकार के मुश्किलों के हालात बन सकते हैं.