DREAMS ASTROLOGY : ऐसे सपने आएं तो हो जाती है बल्‍ले-बल्‍ले, मिलती है अच्‍छी खबर और ढेर सारा पैसा.

सपने भविष्‍य में होने वाली घटनाओं के संकेत देते हैं. इसलिए एस्‍ट्रोलॉजी में ड्रीम एस्‍ट्रोलॉजी को बहुत महत्‍व दिया गया है. साथ ही सपनों और उनसे मिलने वाले शुभ-अशुभ फलों के बारे में स्‍वप्‍न शास्‍त्र में विस्‍तार से बताया गया है. ये सपने अच्‍छी और बुरी दोनों तरह की घटनाओं के पूर्व संकेत देते हैं. वहीं दिन में देखे गए सपने कोई फल नहीं देते हैं. कुछ सपने बेहद शुभ होते हैं और यह पैसे मिलने, कोई शुभ समाचार मिलने या शुभ घटना के होने का इशारा देते हैं.

ये सपने आएं तो बरसता है पैसा : 
– सपने में लड़की डांस करते हुए दिखे तो यह बहुत शुभ सपना होता है. ऐसे सपने का आना ढेर सारे पैसे मिलने का       संकेत है.

– सपने में किसी भगवान का दिखना बहुत शुभ होता है. इससे मतलब है कि आप पर भगवान की कृपा बनी हुई है और आपको जल्‍द ही किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी.

– सपने में यदि मां लक्ष्‍मी दिखें तो यह आपकी जिंदगी से धन संबंधी सारी परेशानियां दूर होने का संकेत देता है. ऐसा सपना बहुत सौभाग्‍यशाली लोगों को आता है.

– सपने में खाली बर्तन का दिखना भी बहुत शुभ होता है. यह सपना भी भविष्‍य में धन-प्राप्ति होने का इशारा देता है. जबकि असलियत में किसी खास मौके पर घर में खाली बर्तन लाना अशुभ होता है.

– सपने में अर्थी या किसी की शव यात्रा देखना शुभ होता है. ऐसा सपना आने पर जल्‍द ही जातक को तरक्‍की-पदोन्‍नति मिलती है. वहीं अर्थी में किसी का चेहरा दिखे तो उसकी आयु भी बढ़ती है.

यह भी पढ़े :  Sawan 2022 : 16 दिन शुभ योग हरिहर का रूप है सावन माह जानें स्नान-दान का महत्व.

– सपने में कमल का फूल दिखना भगवान विष्‍णु की कृपा का संकेत है. ऐसा सपना जातक पर पैसों की बारिश कराता है.

– इसी तरह सपने में झाड़ू दिखना भी बहुत शुभ होता है क्‍योंकि झाड़ू का संबंध मां लक्ष्‍मी से है.

-सपने में यदि खुद को या किसी अन्‍य को गाय के उपले बनाते हुए देखें तो यह आपकी किस्‍मत चमकने का साफ इशारा है. ऐसा सपना अपार धन-संपत्ति दिखाता है.