Vakri Grah 2022 : इन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ बुध ग्रह इस तारीख को होंगे वक्री.

Vakri Grah 2022 : ज्योतिष शास्त्र में बुध को सभी ग्रहों के शासक सूर्य के सबसे निकट माना जाता है। जब बुध गोचर करता है, तो यह सभी राशियों को प्रभावित करता है। बुध को वाणी, भाषा, बुद्धि और संचार का अधिपति माना जाता है। बुध ग्रह 10 सितंबर, 2022 को वक्री होने जा रहे हैं। बुध ग्रह कन्या राशि में वक्री होंगे। बता दें कन्या राशि बुध के स्वामित्व है। इस राशि में बुध का वक्री होना बेहद शुभ होने वाला है। कई राशि के जातकों को धन लाभ होगा। उनके करियर में भी जबरदस्त तरक्की देखने को मिलेगी। आइए जानते हैं बुध की वक्री चाल किन राशियों के लिए फायदेमंद रहेगी।

मिथुन राशि

आप जो कुछ भी करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी। अगर कोई नया काम शुरू करने जा रहे हैं, तो अचानक आपकी धन संबंधी समस्या भी दूर हो जाएगी। लंबे समय से अटका हुआ काम किसी के सहयोग से पूरा हो सकता है। कार्यस्थल पर काम की प्रशंसा होगी। उच्च अधिकारी प्रसन्न होंगे। इस दौरान की गई मेहनत सफल होगी।

कर्क राशि

पारिवारिक में सुख-शांति बनी रहेगी। जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं। उन्हें अच्छा अवसर प्राप्त होगा। आकर्षण का केंद्र बनेंगे। आय और कार्यक्षेत्र में वृद्धि के लिए कुछ नए कार्य हाथ में लेंगे। युवाओं की रचनात्मकता सक्रिय रहेगी। युवाओं की बहुमुखी प्रतिभाएं सामने आएंगी। विदेश से धन लाभ व तकनीकी कार्यों से लाभ के योग है।

सिंह राशि
कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने से मनोबल बढ़ेगा। कार्यस्थल पर अच्छा समय व्यतीत होगा। अधिकारियों के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे। किसी पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी। आप अपने शौक और रुचियों को समय देंगे। किसी अनुभवी व्यक्ति से मार्गदर्शन प्राप्त होगा। आपकी त्याग की भावना को सम्मान मिलेगा। प्रतिभाएं निखर के सामने आएंगी।