SURYA GURU YUTI : कुंभ में हुई सूर्य-गुरु की युति 12 साल बाद 15 मार्च तक इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ.

ज्‍योतिष में ग्रहों के राजा माने गए सूर्य और सबसे ज्‍यादा शुभ ग्रह माने जाने वाले गुरु ग्रह 12 साल के बाद कुंभ राशि में युति बनाने जा रहे हैं. यह योग बड़े बदलाव लाने वाला साबित होगा. ज्‍योतिषीय गणनाओं के मुताबिक इस युति का कुछ राशियों पर शुभ और कुछ राशियों पर अशुभ असर होगा. यह स्थिति 15 मार्च 2022 तक रहेगी. जानते हैं गुरु-सूर्य की युति किन राशि वालों को लाभ कराएगी.

इन राशि वालों के लिए शुभ है युति : 

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए यह समय आर्थिक लाभ कराएगा. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. नए काम शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है.

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु-सूर्य की बड़ा लाभ कराएगी. पार्टनरशिप के कामों में तगड़ा मुनाफा होगा. कुछ लोगों के लिए यह समय करियर में ऊंचाइयों पर ले जाने वाला रहेगा.

सिंह (Leo): सिंह राशि वालों के लिए 15 मार्च तक का समय लव लाइफ के लिए खासतौर पर अच्‍छा रहेगा. लव कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मैरिड कपल की लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी.

धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के लिए गुरु सूर्य की युति नए लक्ष्‍य हासिल कराएगी. एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. कांफीडेंस बढ़ा हुआ रहेगा.