SURYA GOCHAR 2022 : पूरे 30 दिन होती रहेगी तरक्की इन 4 राशियों की किस्मत चमकाएंगे सूर्य देव.

ग्रहों के राजा सूर्य देव बहुत जल्द अपने पुत्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 13 फरवरी को सूर्यदेव मकर राशि में प्रवेश करेंगे. मकर राशि में सूर्य देव 15 मार्च तक विराजमान रहेंगे. दरअसल सूर्यदेव के इस राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर कमोबेश होगा. लेकिन 4 राशि वालों जबरदस्त आर्थिक लाभ का योग बनेगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

तुला (Libra)
सूर्य का गोचर इस राशि को जातको के लिए शुभ रहेगा. गोचर की अवधि में आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. साथ ही करियर में तरक्की का अवसर मिलेगा. परिवार से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा. नौकरी में नया मुकाम हासिल कर सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio)
सूर्य गोचर के दौरान चारों ओर से धन लाभ होगा. नौकरी में आमदनी बढ़ सकती है. कर्यस्थल पर मेहनत का लाभ मिलेगा. बिजनेस में आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. अचानक धन लाभ का योग बनेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा.

धनु (Sagittarius)
सूर्य गोचर के दौरान करियर पक्ष मजबूत होगा. व्यापार के लिए की गई यात्रा से आर्थिक लाभ होगा. इसके अलावा सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कानूनी काम में सफलता मिलेगी. प्रोपर्टी के काम में धन लाभ होगा. नौकरी में सकारात्मक बदलाव आएगा. सूर्य के राशि परिवर्तन की अवधि में व्यापार से लाभ मिलेगा.

कुंभ (Aquarius)
कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर विशेष फलदायी साबित होगा. इस दौरान किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता मिलने के आसार हैं. इसके अलावा गोचर के दौरान मेहनत का पूरा फल मिलेगा. बिजनेस में तरक्की होगी. साथ ही आर्थिक लाभ भी मिलेगा.