SUN TRANSIT ; सूर्य का राशि परिवर्त्तन इन 4 राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन किसी एक को मिल सकती हैं नौकरी.

नए साल में सूर्य का पहला राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan 2022) 14 जनवरी को होने वाला है. सूर्य देव इस वक्त धनु राशि में मौजूद हैं. आगामी 14 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन ज्योतिष के नजरिए से बेहद खास होता है. क्योंकि इन्हें सभी राशियों का राजा माना जाता है. सूर्य के राशि बदलने से जहां खरमास खत्म हो जाएगा, वहीं इसका असर राशियों पर भी पड़ेगा. सूर्य का यह राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा. ये राशियां कौन-कौन हैं इसे जानते हैं.

वृषभ राशि (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए सूर्य-गोचर शुभ साबित होगा. सूर्य का गोचर होते ही भाग्य की पूरा साथ मिलना शुरू हो जाएगा. सूर्य के गोचर की अवधि में जो भी काम करेंगे, उसका सकारात्मक लाभ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, जिस कारण मन शांत और खुश रहेगा. नियमित सूर्यदेव को जल अर्पित करने से विशेष लाभ मिलेगा. साथ ही समाज में मान-सम्मान मिलेगा. इसके अलावा रोजगार में प्रगति होता दिखेगा.

सिंह राशि (Leo): सूर्य के यह राशि परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के लिए लाभदायक साबित होगा. गोचर के बाद के आर्थिक जीवन खुशहाल होगा. नौकरीपेशा में पदोन्नति का शुभ समाचार मिल सकता है. जो काम बहुत समय से लंबित था, वह सफलतापूर्वक पूरा होगा. बिजनेस में फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा. इसके अलावा गोचर के दौरान मेहनत का पूरा-पूरा लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio): सूर्य का यह राशि परिवर्तन आपके हर काम के लिए मंगलकारी साबित होगा. नौकरी में आपके काम की प्रशंसा होगी. संभव है आपके काम से पदोन्नति भी मिल जाए. दैनिक आय में बढ़ोतरी होगी. इसके अलावा जो जमीन से जुड़े काम करते हैं, उन्हें भी सूर्य के गोचर से लाभ होगा.

यह भी पढ़े :  AAJ KA PANCHANG : 27 मार्च 2022: आज करें सूर्य देव की आराधना जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

मकर राशि (Capricorn): सूर्य राशि बदलकर इस राशि में ही आएगा. जिससे इस राशि वालों को बहुत अधिक लाभ मिलने वाला है. रोजगार में सफलता और मान-सम्मान में वृदधि होगी. इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी में हैं उन्हें पदोन्नति मिल सकती है. इसके अलावा जो जातक सरकारी नौकरी के प्रयास में हैं उन्हें सौगात मिल सकता है.