SUN SATURN AND MERCURY ; शनि की राशि में बनने वाला है विध्वंसक योग, इन 4 राशियों को रहना होगा खास सतर्क.

मकर राशि में इस वक्त शनि की साढ़ेसाती चल रही है. ज्योतिष के मुताबिक साल 2022 में इस राशि में तीन ग्रह एक साथ आएंगे. मकर राशि में सूर्य, शनि और बुध के आने से यहां त्रिग्रही योग बनेगा. मकर राशि में पहले से शनिदेव हैं. 5 जनवरी को बुध और 14 जनवरी को सूर्य भी इस राशि में प्रवेश करेगा. यह त्रिग्रही योग 4 राशियों को सबसे अधिक प्रभावित करेगा. जिससे इन राशि वालों के जीवन में खास परिवर्तन होने वाला है. जानते हैं कि त्रिग्रही योग किस राशि के लोगों को संभलकर रहना होगा.

कन्या (Virgo)
कन्या राशि को लोगों को खानपान में विशेष सावधानी बरतनी होगी. इसके अलावा धन के लेनदेन में सतर्क रहना होगा. साथ ही गाड़ी चलाते वक्त विशेष ध्यान देने की जरूरत होगी. दुर्घटना के योग बन रहे हैं. वहीं परिवार में माता-पिता की सेहत का खास ख्याल रखना होगा.

तुला (Libra)
तुला राशि के जातकों को के लिए यह त्रिग्रही योग मुश्किल खड़ा करेगा. इस त्रिग्रही योग के अशुभ प्रभाव से मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा जीवनसाथी के साथ आपसी मनमुटाव हो सकता है. विशेष सावधान रहना होगा. लव लाइफ में भी परेशानी हो सकती है.

धनु (Sagittarius)
इस त्रिग्रही योग से धनु राशि वालों की शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी. हालांकि स्वास्थ्य को स्थिति चिंताजनक हो सकती है. वहीं संतान की तरफ सो कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. परिवार में बच्चों पर विशेष ध्यान देना होगा.

मकर (Capricorn)
त्रिग्रही योग से मकर राशि वालों की जिंदगी में कठिन समय आएगा. किसी भी काम में सफलता पाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में मन नहीं लगेगा. वहीं इस त्रिग्रही योग के दौरान सेहत को लेकर सावधान रहना होगा. इसके अलावा पैसों की दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. +