SHUKRA RASHI PARIVARTAN : इन 5 राशियों के लिए आने वाला 24 दिन वरदान साबित होगा मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा.

ज्योतिष में शुक्र को धन का कारण माना गया है. कुंडली में शुक्र के शुभ होने से धन की देवी मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा मिलती है. इस वक्त शुक्र देव धनु राशि में मौजूद हैं और 24 दिनों तक इस स्थिति में रहेंगे. इसके बाद आगामी 27 फरवरी को शुक्र देव मकर राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को भौतिक सुख, वैवाहिक जीवन, सौन्दर्य, शोहरत और रोमांस का कारक माना गया है. साथ ही यह वृषभ और तुला राशियों का स्वमी ग्रह है. जबकि मीन राशि में शुक्र उच्च का माना जाता है. ऐसे में जानते हैं कि आने वाले 24 दिनों तक किन राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा करने वाली है.

मेष (Aries)
आने वाले 24 दिन मेष राशि वालों के लिए वरदान के समान होगा. इस दौरान कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता मिलेगी. साथ ही भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सुख के साधनों में वृद्धि होगी. धन लाभ के साथ-साथ आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी.

वृषभ (Taurus)
आगामी 27 फरवरी तक धन प्राप्ति के कई योग बनेंगे. बिजनेस में आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में सैलरी बढ़ने का योग है. इसके अलावा कार्यस्थल पर आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. सुख-समृद्धि के साथ-साथ सौभाग्य में भी वृद्धि होगी. साथ ही वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे.

कर्क (Cancer)
नौकरी और व्यापार में आर्थिक तरक्की का प्रबल बनेगा. इस दौरान आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. शुक्र देव की विशेष कृपा से दामपत्य जीवन में खुशियां आएगी. नौकरी की तलाश करने वालों को अच्छा अवसर प्राप्त होगा.

यह भी पढ़े :  BORN IN OCTOBER MONTH अक्टूबर माह में जन्मे जातक कैसे होते हैं, जानिए Astrology के अनुसार

सिंह (Leo)
शुक्र देव की कृपा से सिंह राशि वालों की जिंदगी खुशहाल रहेगी. आने वाले 24 दिनों तक व्यापार में जबरदस्त लाभ मिलेगा. इसके अलावा नौकरी में प्रमोशन का योग बनेगा. आर्थिक प्रगति होगी. वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद मिलेगा. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु (Sagittarius)
आने वाले 24 दिनों तक आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस में धन लाभ का प्रबल योग है. इसके अलावा नौकरी में तरक्की होगी. छात्रों के लिए यह समय वरदान के समान साबित होगा. नए काम के लिए यह समय बेहद शुभ है. मैरिड लाइफ में खुशियां रहने वाली है.