Shukra Ka Rashi Parivartan : नौकरी और बिजनेस में बनेंगे फायदे के योग 31 अगस्त तक कर्क, कन्या और मीन राशि वालों के लिए अच्छा समय…

7 अगस्त को शुक्र कर्क राशि में आ गया है। अब ये 31 तारीख तक इसी राशि में रहेगा। शुक्र की ये स्थिति कर्क, कन्या और मीन राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगी। वहीं, 5 राशियों के लिए समय ठीक नहीं है। इनके अलावा अन्य चार राशियों पर शुक्र का मिला-जुला असर देखने को मिलेगा। 

कर्क, कन्या और मीन राशि को नौकरी में लाभ
शुक्र की चाल में बदलाव होने से कर्क, कन्या और मीन राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा। इन 3 राशियों के नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा हो सकता है। कामकाज की तारीफ होगी और आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। किस्मत का साथ भी मिलेगा। दुश्मनों पर जीत मिलेगी। दांपत्य जीवन में सुख बढ़ेगा। खुद पर खर्चा होगा। शौक पूरे होंगे और आराम भी मिलेगा।

वृश्चिक समेत 4 राशियों के लिए सामान्य समय
चंद्रमा की राशि कर्क राशि में शुक्र के आ जाने से मेष, वृष, मिथुन और वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए समय सामान्य रहेगा। इन राशियों के लोगों की सेहत में सुधार होगा, लेकिन रोजमर्रा के कामों में रुकावटें आ सकती है। खर्चा बढ़ सकता है। अपोजिट जेंडर वालों से मदद भी मिल सकती है।

राशि बदलना मेष, सिंह और धनु राशि के लिए अशुभ
शुक्र की चाल में बदलाव होने से सिंह, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशि के लोगों को संभलकर रहना होगा। इन लोगों के फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं। दांपत्य सुख में कमी आ सकती है। राज की बातें उजागर हो सकती है। मेहनत बढ़ेगी। अपोजिट जेंडर वालों से संबंध बिगड़ सकते हैं। विवाद और दौड़-भाग भी हो सकती है।

यह भी पढ़े :  Shani and Devguru गुरु और शनि का एक ही राशि में आना इन लोगों को कर देगा मालामाल, मिलेगी बेहिसाब तरक्की

शुक्र से हटेगी मंगल की दृष्टि
शुक्र के राशि परिवर्तन के बाद 10 तारीख को ही मंगल भी वृष राशि में चला जाएगा। जिससे शुक्र पर पड़ रही चौथी दृष्टि हट जाएगी। इससे शुक्र का शुभ फल और बढ़ जाएगा। मंगल के राशि बदलने पर पिछले 45 दिनों से चल रहा अंगारक योग खत्म हो जाएगा।