Shukra Gochar 2022 : 23 दिन तक लगातार बरसेगा धन शुक्र खोलेंगे इन राशि वालों की किस्मत.

Shukra Gochar 2022: भौतिक सुख और प्रेम देने वाले शुक्र ग्रह आज से सिंह राशि में विचरण करेंगे। शुक्र का सिंह राशि में गोचर होने से सभी पर काफी अहम असर होगा। सिंह राशि के स्वामी सूर्य हैं। सूर्य पहले से ही अपनी राशि में विराजमान है। सूर्य 31 अगस्त से 23 सितंबर तक सिंह राशि में ही रहेंगे। इस दौरान शुक्र लोगों को आर्थिक स्थिति, सुख-सुविधाओं, लव-लाइफ आदि पर प्रभाव डालेंगे। ज्योतिष के अनुसार शुक्र का सिंह राशि में प्रवेश 5 राशि वालों के लिए काफी शुभ होने वाला है। आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी है जिन पर शुक्र के राशि परिवर्तन से जमकर लाभ होने वाला है।

मेष राशि – शुक्र का गोचर मेष राशि वालों को करियर में काफी तरक्की देने वाला है। इन जातकों को कई उपलब्धि हासिल होगी। यदि वे अपने पार्टनर से झगड़ा न करें तो इनकी लव लाइफ अच्छी चलेगी। संतान सुख पाने की इच्छा पूरी होने की संभावना भी बन रही है। कहीं से धन लाभ होगा। सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। कोई पुरानी इच्छा भी पूरी हो सकती है। सिंगल जातकों को पार्टनर मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि – शुक्र का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए विशेष रूप से फल देने वाला होगा। इस राशि के स्वामी शुक्र देव हैं। वृषभ राशि के जातकों के जीवन में धन, वैभव, ऐश्वर्य आदि बढ़ेगा। गाड़ी या फिर कोई कीमती चीज खरीद सकते हैं। मां के साथ रिश्ते और बेहतर होंगे। परीक्षा या इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़े :  GARUDA PURANA : अगले जन्म में बनना पड़ता है महिला ऐसे काम करने वाले को जानिए कौन सा.

सिंह राशि – शुक्र ग्रह सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं। इन जातकों के जीवन में खुशियां बढ़ेगी। कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। लव लाइफ और मैरिड लाइफ खुशहाल बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। करियर में अच्छे मौके मिल सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। हर तरह से यह समय अवधि आपके लिए अच्छी रहने वाली है।

तुला राशि – तुला राशि के स्वामी भी शुक्र ग्रह हैं। शुक्र का गोचर इन जातकों के लिए शुभ फल देने वाला है। रुके हुए काम तेजी से बनेंगे। आय में वृद्धि होगी। अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है। करियर के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है। प्रेम के मामले में भी यह समय अच्छा है। बच्चों से किसी प्रकार का सुख मिल सकता है।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वालों को शुक्र का राशि परिवर्तन होने से शुभ फल प्राप्त होंगे। इन जातकों के वैवाहिक रिश्ते भी अच्छे रहेंगे। सिंगल जातकों को पार्टनर मिलने के योग हैं। लव लाइफ को लेकर आप कोई अहम फैसला ले सकते हैं। व्यापारियों का काम अच्छा चलेगा। साथ ही आकर्षण भी बढ़ेगा।