Shukra Gochar 2022 : इन 5 राशिवालों की बदलेगी किस्मत कर्क में होने वाला है शुक्र का गोचर.

भौतिक सुख, सुविधाएं और समृद्धि के कारक ग्रह शुक्र का राशि परिवर्तन (Shukra Rashi Parivartan) 07 अगस्त दिन रविवार को होने वाला है. रविवार को सुबह 05 बजकर 31 मिनट पर शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Gochar) कर्क राशि में होगा. यह कर्क राशि में 31 अगस्त तक विद्यमान रहेगा. शुक्र अभी मिथुन राशि में है. 31 अगस्त को शुक्र कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेगा. 07 अगस्त को होने वाले शुक्र के राशि परिवर्तन का असर सभी राशि के जातकों पर पड़ेगा. शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशि के जातकों की किस्मत बदलने जैसी स्थितियां बनने वाली हैं.

मेष राशि: शुक्र का कर्क राशि में प्रवेश करने से मेष राशि के लोगों के पद, प्रतिष्ठा, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन और सैलरी बढ़ने का योग है. नई जॉब भी मिल सकती है.

वृषभ राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन आपके लिए सफलतादायक होगा. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. धन लाभ के साथ ही निवेश के लिए अनुकूल समय है. आज का निवेश भविष्य में मुनाफा देने वाला होगा.

मिथुन राशि: कर्क राशि में शुक्र के गोचर से मिथुन राशिवालों को लाभ के नए अवसर मिलेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों की आय बढ़ सकती है और प्रमोशन भी मिल सकता है.

कन्या राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता प्रदान करने वाला साबित होगा. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सुखद परिणाम मिलने की संभावना है. 07 अगस्त से 31 अगस्त के बीच कोई खुशखबर भी मिल सकती है.

यह भी पढ़े :  Philosophy : किसी अच्छे कारण से बोला गया झूठ, पुण्य कहलायेगा या पाप!

तुला राशि: जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं, उनको सफलता मिलेगी. शुक्र ग्रह की कृपा से यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. निवेश से लाभ मिलने की उम्मीद है.