SHANI DEV : इन 4 राशि वालो को शनि देव देंगे भयानक कष्ट नौकरी और व्यापार में.

शनि का राशि परिवर्तन होने वाला है. शनिदेव 29 अप्रैल को मकर से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. कुंभ राशि में शनिदेव पूरे ढाई साल तक रहेंगे. लेकिन इससे पहले शनिदेव 33 दिनों के लिए अस्त होने वाले हैं. शनिदेव 22 जनवरी को अस्त होंगे. इसके बाद शनि का उदय 22 फरवरी को होगा. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शनि-अस्त का विशेष प्रभाव सभी राशियों पर होता है. लेकिन शनि-अस्त का खास असर कुछ राशियों पर होगा. जानते हैं कौन हैं वो राशियां.

मिथुन राशि (Gemini)
इस राशि वालों के लिए शनिदेव का अस्त होना कष्टदायक सिद्ध होगा. कार्यों में लगातार असफता मिलने से मन अशांत रहेगा. इस वक्त मिथुन राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. ऐसे में सेहत से संबंधित परेशानियां झेलनी पड़ सकती है. अत्यधिक धन खर्च होने के कारण जीवनसाथी से मनमुटाव बना रहेगा. इसके अलावा नौकरी में परेशानियां आ सकती है. साथ भी बिजनेस में भी आर्थिक नुकसान हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)
शनि के अस्त होने से इस राशि के लोगों मुश्किलों से घिर सकते हैं. नौकरी में मानसिक तनाव झेलना पड़ेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों से विवाद हो सकता है. धन का नुकसान भी हो सकता है. काम में लापरवाही के कारण गंभीर परिणाम मिलेंगे.

कन्या राशि (Virgo)
शनि के अस्त होने से 33 दिनों तक जीवन पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. काम में मन स्थिर नहीं होगा. जिसकी वजह से रोजगार में भी दिक्कतें आ सकती हैं. मेहनत के अनुकूल फल नहीं मिलने से मन दुखी रहेगा. पिता से मनमुटाव होने के कारण घर में मन नहीं लगेगा. इसके अलावा नौकरी में भी परेशानियां आएंगी.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 07 दिसंबर 2021 का राशिफल: इन राशियों के लिए मंगलवार रहेगा खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, कौन-सा रंग होगा शुभ.

तुला राशि (Libra)
शनि अस्त का सबसे बुरा प्रभाव इस राशि के लोगों पर होगा. अनावश्यक विवाद हो सकता है. किसी कनूनी विवाद में फंस सकते हैं. जिस कारण मानसिक परेशानी होगी. नौकरी में कार्यस्थल पर अधिकारियों से मदभेद होगा. जिससे काम प्रभावित होगा.