SATURDAY JOB REMEDY : शनि की वजह से नौकरी-रोजगार पर आता है संकट, इन 5 उपायों से शनिदेव रहेंगे मेहरबान.

इंसान के हर काम का सीधी संबंध शनिदेव से माना गया है. साथ ही व्यक्ति को कोई भी काम करने की प्रेरणा भी शनिदेव की ही कृपा से मिलती है. जीवन में शनि अगर अनुकूल है तो हर कदम पर सफलता मिलती है. वहीं अगर शनि की दशा ठीक नहीं है तो नौकरी और रोजगार में कदम कदम पर असफलता ही मिलती है. शनिवार के दिन शनि के आसान उपाय से नौकरी और रोजगार की समस्या जल्द ही दूर हो जाती है.

नौकरी की समस्या दूर करने के लिए :

शनिवार के दिन काले चने को भिंगो लें. इसके बाद इसे बिना मसाला और नमक के सरसों तेल में पका लें. इसे शनिवार को काली गाय या काले कुत्ते या फिर किसी अन्य पशु को खिला दें. ऐसा लगातार 3 शनिवार करना हैं.

नौकरी में उन्नति के लिए  :

शनिवार के दिन चीटियों को आटा और मछलियों को आटे की गोलियां डालें. इस दिन मीठे चीज खाने से परहेज करें. इस उपाय को लगातार शनिवार को करते जाएं.

नौकरी में मनचाहा जगह पाने के लिए :

शनिवार की शाम घर के मेन गेट के पास सरसों के तेल का दीया जलाएं. दीया जलने के बाद इसके पास खड़े होकर शनि चालीसा या शनि स्तोत्र का एक बार जरूर पाठ करें. इस उपाय को लगातार 3 शनिवार तक करें.

नौकरी में फिर से जगह पाने के लिए :

शनिवार के दिन शाम के वक्त पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का चौमुखी दीया जलाएं. फिर वहीं पर शनि मंत्र का 108 बार जाप करें. इसके बहा फिर पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करें. ये उपाय 11 शनिवार लगातार करें.

यह भी पढ़े :  Pradosh Vrat 2021: इस साल का आखिरी प्रदोष व्रत पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग, जानें मुहूर्त एवं महत्व

क्षमता के मुताबिक नौकरी पाने के लिए :

शनिवार को शाम को एक कटोरी में सरसों का तेल लें. इसके बाद इसमें बाएं हाथ की बीच वाली उंगली डालकर शनि मंत्र का जाप करें. इसके बाद इसी तेल से पीपल के नीचे दीया जलाएं. इस उपाय को लगातार 3 शनिवार करें.