Rashifal Today : 2 September 2022 : आज का राशिफल : मेष और वृश्चिक राशि के लिए आज दिन बेहद शुभ, देखिए आपके सितारे क्या कह रहे.

शुक्रवार 2 सितंबर को चंद्रमा का संचार तुला उपरांत मंगल की राशि वृश्चिक में होगा। ऐसे में आज शाम चंद्रमा और मंगल दोनों आमने सामने होंगे और इनके बीच दृष्टि संबंध बनेगा जो शुभ फलदायी है। इसके साथ ही आज विशाखा नक्षत्र प्रभाव में रहेगा। इन स्थितियों में आज का दिन मंगल की दोनों राशियों मेष और वृश्चिक के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। देखिए बाकी सभी राशियों के लिए आज दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि : उच्चाधिकारियों की कृपा से पूर्ण होंगे काम
गणेशजी बता रहे हैं कि भाग्‍य आज मेष राशि वालों का साथ देगा। आपका प्रभाव बढ़ेगा और लोग आपका साथ देंगे। भूमि धन के कार्यों से अकल्पनीय लाभ होगा। श्रेष्ठ व्यक्तियों से मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से राज्य में काम पूरे होंगे। सरकारी कार्यों में आज आपको लाभ होगा।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

वृषभ राशि : अनावश्यक खर्च हो सकता है
गणेशजी बता रहे हैं कि वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ मुश्किल भरा हो सकता है। अनावश्यक खर्च हो सकता है और जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है। निकट और दूर की यात्रा सफल हो सकती है। आज शाम को कोई शुभ समाचार मन को संतुष्ट करेगा। शाम को कुछ लोगों के आने से आपके काम में बढ़ोतरी हो सकती है।

आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

मिथुन राशि : कहीं से मान-सम्मान मिलने की संभावना है
गणेशजी का कहना है कि मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खास है। आपका दिन हर चीज में मिला-जुला और प्रभावशाली रहेगा। कहीं से मान-सम्मान मिलने की संभावना है और रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। धार्मिक यात्रा आज टल सकती है। इस समय जरूरी होने पर ही बाहर निकलें। शुभ कार्यों पर धन खर्च होगा और यश में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : 23 April 2022 आर्थिक राशिफल : धन और करियर के मामले में इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार.

भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कर्क राशि : अनावश्यक विवाद में न पड़ें
गणेश जी कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा हो सकता है। आज आप विशेष रूप से व्यस्त रहेंगे और किसी कारण से तनावग्रस्त हो सकते हैं। कोई भी फैसला लेने से पहले समझदारी से काम लें। अपने करीबी लोगों के साथ अनावश्यक विवाद में न पड़ें। ऐसा करने से आपको नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

सिंह राशि : प्रतिष्ठा में वृद्धि के संकेत हैं
गणेशजी का कहना है कि ग्रहों की स्थिति के अनुसार सिंह राशि वालों की प्रतिष्ठा में वृद्धि के संकेत हैं। आज आपको कहीं से अटका हुआ धन, आमदनी के नए रास्ते मिल सकते हैं। आज आपको वरिष्ठ लोगों से लाभ होगा और आपका भाग्य खुल जाएगा। अवसर का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें।

भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

कन्या राशि : किसी के काम में रुकावट आ सकती है
गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए मुश्किलों से भरा नजर आ रहा है। किसी के काम में रुकावट आ सकती है, जबकि नौकरी या व्यवसाय में धन की हानि हो सकती है। विरोधी आज आपके खिलाफ षड़यंत्र रच सकते हैं, वहीं ऑफिस के साथी भी आपकी बदनामी कर सकते हैं, सावधान रहें।

भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 22 जुलाई 2022 : आज करें माता लक्ष्मी को प्रसन्न, जानें शुभ-अशुभ समय और राहुकाल.

तुला राशि : आय के नए स्रोतों का आगमन होगा
गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए खुशी का है और आपकी आय के नए स्रोतों का विकास करेगा। शत्रु और प्रतिद्वंदी परास्त होंगे। नए परिचित स्थायी मित्रता में बदल जाएंगे। समय का सदुपयोग करें तो आपके घर में खुशियां आएंगी। आज आपको मित्रों का भी सहयोग मिलेगा।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

वृश्चिक राशि : आज का दिन आपके लिए खास है

गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए खास है और आपको राजनीतिक क्षेत्र में काम करने का मौका मिलेगा, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी। सांसारिक सुखों के साधनों में वृद्धि होगी और आज नौकरी और रोजगार के क्षेत्र में लाभ होगा। परिवार में किसी प्रकार के बेहतर परिवर्तनों की संभावना है।

भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

धनु राशि : जीवनसाथी के सहयोग से मन में प्रसन्नता रहेगी
गणेशजी बता रहे हैं कि धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सुख और शांति लेकर आ रहा है। आज जो काम आपने मन से सोचा है, उसे पूरा करने में आज आपको खुशी होगी। जीवनसाथी के सहयोग से मन में प्रसन्नता रहेगी। पिछले कई दिनों से चल रहा तनाव आज कम होगा और आप तनाव मुक्त महसूस करेंगे।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

मकर : मनोवांछित आर्थिक लाभ होगा
गणेशजी बता रहे हैं कि मकर राशि वालों के लिए आज का दिन आपके स्वास्थ्य और व्यापार में सुधार के लिए अच्छा है। मनोवांछित आर्थिक लाभ से पत्नी और बच्चों का मनोबल बढ़ेगा और खुशखबरी मिलेगी। महान लोगों से मिलने से आप अच्छी चीजें सीखेंगे।

यह भी पढ़े :  friday remedy : जाने कैसी तस्वीर मां लक्ष्मी की लगानी चाहिए घर में.

आज भाग्य 80 % आपके पक्ष में रहेगा। काले तिल बहते जल में प्रवाहित करें।

कुंभ राशि : आपका मनोबल भी बढ़ेगा
गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए विशेष है। आज की योजना के अनुसार किए गए सभी कार्य पूरे होने से आप प्रसन्न महसूस करेंगे और आपका मनोबल भी बढ़ेगा। अचानक से कोई बड़ा धन प्राप्त हो सकता है और सेल में वृद्धि होगी। शाम के समय सुखद समाचार मिलने से आपको प्रसन्नता होगी।

आज भाग्य 75 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

मीन राशि : खोया हुआ धन प्राप्‍त होगा
गणेशजी बता रहे हैं कि आज आपको भाग्य की कृपा से धन लाभ होगा और काम धंधे में तरक्की होगी। खोया हुआ धन या अटका हुआ रुपया मिलेगा। कोई कठिन समस्या आज चर्चा से सुलझ जाएगी। आज आपके घर कोई आ सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।