Rashifal Today : 22 August 2022 : आज का राशिफल : इन 7 राशियों के लिए शुभ है सोमवार, देखिए आपका दिन कैसा बीतेगा.

Horoscope Today, आज का राशिफल 22 अगस्त दिन सोमवार को चंद्रमा का संचार मिथुन राशि में हो रहा है। चंद्रमा के इस राशि में संचार से मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह का आरंभ आनंददायक और सुखद रहने वाला है। वृश्चिक राशि वाले कार्यक्षेत्र में लाभ पाएंगे। अन्य राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा आइए देखें क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे..

मेष राशि: खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें
मेष राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि व्यापारियों के लिए नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह अवधि अनुकूल है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले दिनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित होगा, जिसकी वजह अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। बाहर के खान-पान की वजह से पेट संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं, खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें।

भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। सोमवार का व्रत रखें और शिव चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि: अच्छा समय व्यतीत होगा
गणेशजी वृषभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज के दिन सरकार से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर पाएंगे। यदि आप समय का पूर्ण रूप से उपयोग करेंगे तो आपका व्यावसायिक जीवन भविष्य में लाभ प्रदान कर सकता है। मित्र या परिवार के लोगों के साथ यात्रा पर जाने का विचार बनाएंगे, एक दूसरे के साथ अच्छा समय भी व्यतीत होगा।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिव परिवार की पूजा करें।

मिथुन राशि: नई जिम्मेदारी मिलेगी
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज के दिन आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा और उनके साथ बैठकों में भी भाग लेंगे। कार्यक्षेत्र में सम्मान के साथ नई जिम्मेदारी भी मिलेगी। मित्रों के सहयोग से जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए सोच समझकर बोलें। बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे।

यह भी पढ़े :  WHY SHOULD YOU LOOK AT YOUR PALM : नींद खुलते ही क्यों देखनी चाहिए अपनी हथेली? इस टोटके के पीछे ये है बात.

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल में काले तिल मिलाकर चढ़ाएं।

कर्क राशि: परिवार का नाम रोशन होगा
गणेशजी कर्क राशि वालों से कह रहे हैं कि व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा। आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

सिंह राशि: सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे
गणेशजी सिंह राशि वालों से कह रहे हैं कि यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है। पारिवारिक-जीवन में भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है। समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है। अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे।

आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कन्या राशि: भविष्य में सफलता प्राप्त करेंगे
कन्या राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में शामिल हो सकते हैं। व्यावसायिक परियोजनाओं के लिए उत्साही और आश्वस्त रहेंगे, जिससे भविष्य में सफलता प्राप्त करेंगे। अगर कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिल सकते हैं। निजी जीवन में मित्रों की वजह से कुछ परेशानियां आ सकती हैं। जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें, फायदे में रहेंगे।

यह भी पढ़े :  BROAD LEAVES FENG SHUI : फेंगशुई अनुसार घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे लगाने के 5 फायदे.

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला राशि: मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा
गणेशजी तुला राशि वालों से कह रहे हैं कि आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। बेकार की चीजों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। व्यापार में अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। निवेश की योजना बना रहे हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन मिल सकता है।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। जल में चावल मिलाकर शिवलिंग पर अर्पित करें।

वृश्चिक राशि: मानसिक उलझन रहेगी

वृश्चिक राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज कामकाज अधिक होगी, जिसकी वजह से जीवनसाथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में रहेंगे, जिसकी वजह से मानसिक उलझन रहेगी। काम-काज में लाभदायक स्थिति बनेगी। माता-पिता का सहयोग मिलने से आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए काम आएगी।

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

धनु राशि: संबंधों में सुधार आएगा
गणेशजी धनु राशि वालों से कह रहे हैं कि आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आपके पास नए अधिग्रहण होंगे, जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार आएगा और मदद के लिए भी तैयार रहेंगे। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और मन हल्का होगा। क्रोध को अपने ऊपर पर हावी ना होने दें, फिर दिन अच्छा बीतेगा।

आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

मकर राशि: रिश्ते मजबूत होंगे
मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन नए व्यापारिक संबंधों और सौदों के लिए अनुकूल है। नौकरी पेशा जातकों को ऑफिस के काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित होंगे। लव लाइफ के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। भाई-बहनों से रिश्ते मजबूत होंगे।

यह भी पढ़े :  HOROSCOPE 2022 : इस राशि के लिए बड़ी सौगातें लेकर आ रहा है साल 2022, इन 4 क्षेत्रों में मिलेगी जबरदस्त सफलता.

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। महामृत्युंजय मंत्र का जप करें।

कुंभ राशि: प्रभाव में वृद्धि होगी
गणेशजी कुंभ राशि वालों से कह रहे हैं कि कार्य स्थल पर नए समीकरणों की वजह से आज पूरे दिन व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी। नौकरीपेशा जातकों के प्रभाव में वृद्धि होगी और इच्छित स्थान पर ट्रांसफर भी संभव है। मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा, जिससे रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा। आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहने वाली है।

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि: निवेश के लिए दिन उत्तम
मीन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ सकता है और सहयोगी भी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम कर सकते हैं। धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है, पॉलिसी या शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें। –