Rashifal Today : 29 June 2022 आज का राशिफल : सूर्य चंद्र का संयोग, देखें किस राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव.

आज के दिन सितारों की चाल बता रही है कि मिथुन राशि वालों का वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा। वहीं सिंह राशि वाले आज नए मित्र बनाएंगे और तुला राशि वालों को प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। देखें आपका दिन आज कैसा बीतेगा…

मेष (Aries): अचानक लाभ मिलेगा
मेष राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवनसाथी सहायक सिद्ध होगा। आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा। दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ (Taurus): आज का दिन खुशगवार रहेगा
गणेशजी वृषभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रियतम का दिल जीतने में सफल होंगे। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आपको परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। अपनी आर्थिक स्तिथि में सुधार लाने की लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं।

आज भाग्य 92 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन (Gemini): वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आप आज खुशहाल और परिपूर्ण वैवाहिक जीवन का आनंद ले पाएंगे। आपको किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है। लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे। आप अपने आस-पास के लोगों पर एक प्रबल प्रभाव बनाने में सक्षम होंगे। पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे।

यह भी पढ़े :  AAJ KA PANCHANG : 19 मार्च 2022: आज करें शनि आराधना जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

भाग्य आज 89 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क (Cancer): मन में किसी बात से उलझन रहेगी
कर्क राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए आज अच्छा समय है। आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे। आपकी मनःस्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी। आप अपने रूप-आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते हैं। इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेश चालीसा का पाठ करें।

सिंह (Leo): आप नए मित्र बनाएंगे
गणेशजी सिंह राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपके प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी। आप पुरानी गलतफहमियों पर विचार करेंगे और उन से छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। आप नए मित्र बनाएंगे और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगे। परिवार का कोई संबंधी आपके लिए सहायक साबित होगा। वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए। परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आपके लिए चिंता का विषय हो सकती है।

भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कन्या (Virgo): बहस की स्थिति से बचें

गणेशजी कन्या राशि वालों से कह रहे हैं कि विरोध और बहस की स्थितियों से बचें। प्रियजनों के साथ मनमुटाव की आशंका बन रही है। टकराव को विकसित न होने दें, चीजें हाथ से बाहर निकल जाएं, उससे पहले उन्हें संभाल लें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। व्यापारी गण अब अपने विस्तार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ा सकते हैं। जीवनसाथी साथ आनंददायी समय बीतेगा। परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगे।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 18 जुलाई 2022 : सावन सोमवार व्रत आज, जानें शुभ-अशुभ समय और राहुकाल.

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला (Libra): प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव
तुला राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि प्रेम संबंधों में आज उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। अपने साथी का समर्थन और स्नेह आपको मिलेगा लेकिन आप किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। आपके परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे।

आज भाग्य 72 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। गणपति अर्थवाशीर्ष का पाठ करें।

वृश्चिक (Scorpio): परिवार के सदस्यों से मतभेद
गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की आशंका है। अहं का टकराव वैवाहिक संबंधों में तनाव का कारण बन सकता है। किसी बहुत पुरानी दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं। गंभीर बहसबाजी से बचें। स्पष्ट रूप से खुलकर सामने आने से ही अफवाहों का अंत किया जा सकता है। यद्यपि छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है लेकिन आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहने चाहिए।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपका साथ देगा। गाय को हरा चारा खिलाएं।

धनु (Sagittarius): गलतफहमी हो सकती है

धनु राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपको मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे और बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। अच्छे परिणामों के लिए ‘प्रवाह के साथ’ काम करने का रवैया अपनाएं। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है।

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

यह भी पढ़े :  GAU DAAN : हर इंसान को करना चाहिए इस एक चीज का दान, सीधे स्वर्ग में मिलता है स्थान.

मकर (Capricorn): तनाव से मुक्त रहेंगे
गणेशजी मकर राशि वालों से कह रहे हैं कि यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बनाई है, तो यह समय सर्वोत्तम है। विवाहित जोड़ें आज प्रणय-सुख का अनुभव करेंगे। यह समय अपने आपको तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागलपंथी करने के लिए उत्तम है। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे।

भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ है। गणेशजी को दूर्वा अर्पित करें।

कुंभ (Aquarius): वैवाहिक मामलों में सुख प्राप्‍त होगा
कुंभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि वैवाहिक मामलों में सुख और आनंद प्राप्त होगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठा पाएंगे। आज अपने प्रिय के समक्ष दिल खोलकर प्यार का इजहार करने के लिए उपयुक्त दिन है। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेश चालीसा का पाठ करें।

मीन (Pisces): कोई शुभ काम होगा
गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि प्रेम संबंध आज अनुकूल रहेंगे। जिनके रिश्तों में परेशानी चल रही है उनकी समस्या और उलझन सुलझ सकती है। परिजनों से सहायता तथा समर्थन प्राप्त होगा। कोई शुभ काम भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है। आपको आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेश मंत्रों का जप करें।